पेयजल लाइन लीकेज, नगर पालिका ने की मरम्मत

शामली जेएनएन फव्वारा चौक के पास पेयजल लाइन लीकेज हो गई। शिकायत मिलने पर नगर पालिका ने मरम्मत कराई जिसके चलते कुछ क्षेत्र में पानी की आपूर्ति बाधित भी रही।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 07 Nov 2019 10:52 PM (IST) Updated:Fri, 08 Nov 2019 06:18 AM (IST)
पेयजल लाइन लीकेज, नगर पालिका ने की मरम्मत
पेयजल लाइन लीकेज, नगर पालिका ने की मरम्मत

शामली, जेएनएन: फव्वारा चौक के पास पेयजल लाइन लीकेज हो गई। शिकायत मिलने पर नगर पालिका ने मरम्मत कराई, जिसके चलते कुछ क्षेत्र में पानी की आपूर्ति बाधित भी रही।

कई दिन से फव्वारा चौक के आसपास के इलाकों में पानी का प्रेशर काफी कम आ रहा था। बुधवार को लाइन में लीकेज होने के कारण पानी सड़क पर बहने लगा तो आसपास के लोगों ने इसकी सूचना नगर पालिका को दी। गुरुवार सुबह पालिका कर्मचारियों ने जेसीबी से खुदाई करने के बाद मरम्मत की और इस काम में करीब पांच घंटे लग गए। नगर पालिका के अवर अभियंता (जल विभाग) विशाल तोमर ने बताया कि 12 इंच की पेयजल लाइन थी। पानी की आपूर्ति को पूरी तरह से बंद नहीं किया गया। सिर्फ आसपास के दो-तीन ट्यूबवैल से आपूर्ति बंद की गई थी, जिससे पानी का प्रेशर कुछ कम हो और मरम्मत कार्य किया जा सके। ज्यादा वक्त खुदाई आदि में लगा और ऐसे में फव्वारा चौक, वीवी इंटर कॉलेज रोड, काजीवाड़ा समेत कुछ क्षेत्रों की पेयजल आपूर्ति भी ज्यादा देर बाधित नहीं रही।

chat bot
आपका साथी