मुकदमा दर्ज, चोरों की तलाश में जुटी पुलिस

शामली जेएनएन नगर की टीचर्स कालोनी में दो दिन पूर्व हुई चोरी का मामला पुलिस ने दर्ज कर लिया है। घर से दो लाख की नकदी जेवर व कीमती सामान चोरी हुआ है। पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 11:05 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 11:05 PM (IST)
मुकदमा दर्ज, चोरों की तलाश में जुटी पुलिस
मुकदमा दर्ज, चोरों की तलाश में जुटी पुलिस

शामली, जेएनएन : नगर की टीचर्स कालोनी में दो दिन पूर्व हुई चोरी का मामला पुलिस ने दर्ज कर लिया है। घर से दो लाख की नकदी, जेवर व कीमती सामान चोरी हुआ है। पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

झिझाना रोड टीचर्स कालोनी निवासी योगेश कुमार के पिता वीरेंद्र कुमार का निधन हो गया था। वह काकानगर में बालाजी धाम के पास रहते थे। इसी के चलते योगेश कुमार अपने परिवार के सदस्यों के साथ वहां गए थे, जिस कारण घर चार दिन से बंद पड़ा था। घर पर तीन ताले लगाए थे। बीस जनवरी की रात में चोरों ने तीनों तालों को तोड़ कर घर में चोरी कर ली। योगेश कुमार ने शामली कोतवाली पुलिस को तहरीर दी तो मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। कोतवाली शामली प्रभारी सत्य पाल सिंह ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। चोरों को तलाशा जा रहा है।

घेर में बंधी भैंस चोरी, दी तहरीर

शामली, अज्ञात चोरों ने दीवार उखाड़ कर घेर बंधी भैंस व कटिया चोरी कर ली है।

कैराना देहात के इस्लामनगर मायापुर रोड निवासी इस्लाम ने बताया कि 16/17 जनवरी की रात्रि में अज्ञात चोरों ने उसके घेर में बंधी एक भैंस व एक कटिया चोरी कर ली। चोरों द्वारा दीवार उखाड़ कर इस घटना को अंजाम दिया गया। काफी तलाश करने के बाद भी भैंस का कोई सुराग नहीं लग सका है। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई है। काफी तलाश करने के बाद भी भैंस का कोई सुराग नहीं लग सका है।

chat bot
आपका साथी