डीएम मैडम, हमारे मकानों में भर रहा है पानी, नहीं सुन रहे सचिव

गांव हरड़ के ग्रामीणों ने कलक्ट्रेट पहुंचकर शुक्रवार को जिलाधिकारी जसजीत कौर से मुलाकात की। उन्होंने सात माह से नाले के पानी की निकासी न होने की समस्या से डीएम को रूबरू कराया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 11:04 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 11:04 PM (IST)
डीएम मैडम, हमारे मकानों में भर रहा है पानी, नहीं सुन रहे सचिव
डीएम मैडम, हमारे मकानों में भर रहा है पानी, नहीं सुन रहे सचिव

शामली, जागरण टीम। गांव हरड़ के ग्रामीणों ने कलक्ट्रेट पहुंचकर शुक्रवार को जिलाधिकारी जसजीत कौर से मुलाकात की। उन्होंने सात माह से नाले के पानी की निकासी न होने की समस्या से डीएम को रूबरू कराया। ग्रामीणों का आरोप है कि इस कारण बारिश का पानी उनके मकानों में घुस गया है। गांव में गंदगी फैल रही है, इससे बीमारियां फैलने का खतरा बन गया है। ग्राम सचिव को कई मर्तबा शिकायत की, लेकिन कार्रवाई शून्य है। डीएम ने प्रकरण में एसडीएम सदर संदीप कुमार को त्वरित निरीक्षण करते हुए समस्या का समाधान कराने के आदेश दिए हैं।

शुक्रवार को थानाभवन क्षेत्र के गांव हरड़ के ग्रामीण कलक्ट्रेट पहुंचे। उन्होंने डीएम से मिलकर बताया कि मोहल्ला सैनियों वाली गली से जाने वाले नाले के पानी की निकासी सात माह से नहीं हो रही है। इसके कारण घरों में पानी भरा रहता है। स्कूल में जाने वाले छोटे बच्चों को गंदे पानी से होकर गुजरना पड़ रहा हैं। वहीं, इस पानी से गंदगी के कारण मच्छर, कीट पतंगे हो गए हैं। जिससे बीमारियों का खतरा बढ़ गया है। आरोप है कि इस बाबत ग्राम सचिव को कई बार अवगत कराया गया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।

गुरुवार की रात को ही तेज बारिश होने से उनके मकानों में पानी भरा हुआ है। इस कारण भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ज्ञापन देने वालों में पवन कुमार, राधेश्याम, हरि गोपाल सैनी, अजब सिंह, मनोज कुमार, रजनीश, अमरेश, राधेश्याम, नितिन, प्रभात सैनी, देवेंद्र, राजपाल, मोहन, राजबहादुर, अजय कुमार, ब्रह्म सिंह व अनिल आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी