कैराना-कांधला के बीच बनें पीएसी कैंप

संवाद सूत्र, कैराना : क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं ने पीएसी कैंप शामली क्षेत्र में स्थापित करने

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Aug 2018 07:09 PM (IST) Updated:Mon, 27 Aug 2018 07:09 PM (IST)
कैराना-कांधला के बीच बनें पीएसी कैंप
कैराना-कांधला के बीच बनें पीएसी कैंप

संवाद सूत्र, कैराना : क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं ने पीएसी कैंप शामली क्षेत्र में स्थापित करने का विरोध किया है। सोमवार को जिला प्रशासन को दोनों शहरों के लोगों ने ज्ञापन देकर मांग की कि पूर्व की भांति पीएसी कैंप कैराना-कांधला के बीच बनाया जाए। गृहमंत्री राजनाथ ¨सह को संबोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी कैराना को दिया। क्षेत्रीय व्यापारियों, दर्जनों ग्राम प्रधानों व अधिवक्ताओं ने भाजपा कार्यकर्ताओं की मांग का समर्थन किया है।

जिला प्रशासन द्वारा पीएसी कैंप शामली क्षेत्र के गांव भैंसवाल में स्थापित किए जाने की तैयारी की जा रही है। इसका कैराना-कांधला के लोग विरोध कर रहे हैं। सोमवार को भाजपा के जिला पंचायत सदस्य अनुज चौहान के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ता, कैराना व कांधला क्षेत्र के दर्जनों ग्राम पंचायत प्रतिनिधि, कैराना बार एसोसिएशन के अधिवक्ता तहसील पहुंचे और गृहमंत्री राजनाथ ¨सह को संबोधित एक ज्ञापन कैराना एसडीएम सुरजीत ¨सह को सौंपा।

एसडीएम को सौंपे ज्ञापन में बताया कि पश्चिमी उत्तर-प्रदेश के जनपद शामली के कैराना व कांधला से बदमाशों के आतंक के चलते पलायन हुआ था। निवर्तमान दिवंगत सांसद बाबू हुकुम ¨सह ने दोनों कस्बों से हुए पलायन के कड़वे सच को निर्भीकता व निष्पक्षता के साथ राष्ट्र के समक्ष उजागर किया गया था।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने क्षेत्रीय जनता की अपेक्षाओं को ध्यान में रखते हुए लोकसभा उपचुनाव में पीएसी कैंप कैराना-कांधला के मध्य स्थापित कराए जाने की घोषणा की थी। उन्होंने आरोप लगाया कि जिला प्रशासन मनमाने ढंग से मुख्यमंत्री द्वारा की गई घोषणा व निर्देशों के विपरीत पीएसी कैंप शामली क्षेत्र में किसी अन्य जगह स्थापित करने का प्रयास कर रहा है।

जिला प्रशासन क्षेत्रीय जनमानस की भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रहा है। डीएम व पुलिस लाइन के निकट पीएसी कैंप की स्थापना करना गलत है। प्रशासन के इस प्रयास से लोग गुस्से में है। गृहमंत्री राजनाथ ¨सह से मुख्यमंत्री आदित्यनाथ की घोषणा के अनुरूप पीएसी कैंप कैराना व कांधला के मध्य स्थापित किए जाने की मांग की गई है।

इस दौरान इदरीश चेयरमैन, एडवोकेट मेहरबान कुरैशी, राजदीप चौहान, कृष्ण मित्तल, अनिल गुप्ता, सुरेन्द्र प्रधान जगनपुर, विलियम प्रधान शेखूपुरा, संदीप प्रधान तीतरवाड़ा, रामबीर प्रधान कंडेला, शीशपाल प्रधान ¨हगोखेड़ी, फरमान प्रधान अलीपुर, दाऊद प्रधान अकबरपुर सुन्हैटी, सुरेन्द्र प्रधान जंधेड़ी आदि सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी