लुटेरे के खिलाफ कोर्ट की अवमानना का मुकदमा दर्ज

पेट्रोल पंप पर दिन दहाड़े लूट के मामले में फरार चल रहे शातिर अपराधी के खिलाफ पुलिस ने कोर्ट की अवमानना का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस को फरार आरोपित की दो मामलों में तलाश है। कुर्की के नोटिस चस्पा करने के बाद भी आरोपित ने कोर्ट में आत्म समर्पण नहीं किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 10:51 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 10:51 PM (IST)
लुटेरे के खिलाफ कोर्ट की अवमानना का मुकदमा दर्ज
लुटेरे के खिलाफ कोर्ट की अवमानना का मुकदमा दर्ज

शामली, जागरण टीम। पेट्रोल पंप पर दिन दहाड़े लूट के मामले में फरार चल रहे शातिर अपराधी के खिलाफ पुलिस ने कोर्ट की अवमानना का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस को फरार आरोपित की दो मामलों में तलाश है। कुर्की के नोटिस चस्पा करने के बाद भी आरोपित ने कोर्ट में आत्म समर्पण नहीं किया।

नगर कोतवाली शामली के एसएसआइ सत्य नारायण दहिया ने बताया कि कई माह पहले पिछले साल कैराना रोड पर पेट्रोल पंप पर दिन दहाड़े दो बदमाशों ने लूटपाट की थी। बदमाशों को तलाशा जा रहा था लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल पा रहा था। फरवरी माह में रेलपार में कुछ बदमाश एक व्यापारी के घर में लूट के इरादे से जा घुसे थे। इस दौरान दो बदमाश पकड़े जा चुके थे। उनके पकड़े जाने पर पेट्रोल पंप पर लूट का राजफाश हुआ। तब बरला जट निवासी जगरोशन प्रकाश में आया था। उसका भाई सतीश जोगी रेलपार में व्यापारी के घर पकड़े जाने पर पुलिस ने जेल भेज दिया। जगरोशन की तलाश की जा रही थी। एसएसआइ ने बताया कि जगरोशन को पकड़ने के प्रयास किए गए लेकिन वह हत्थे नहीं चढ़ सका। तब कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर उसके गैरजमानती वारंट लिए गए। इसके बाद भी वह नहीं मिल सका तो कोर्ट ने आरोपित बदमाश के घर कुर्की के वारंट चस्पा करने के आदेश जारी कर दिए। कोर्ट के आदेश का 19 मई को मुनादी कर वारंट आरोपित के घर चस्पा किया गया। जांच-पड़ताल में पता चला कि आरोपित अपनी चल अचल संपत्ति बेचने की फिराक में है। इसी के चलते पुलिस ने आरोपित के खिलाफ कोर्ट के अवमानना का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपित अपने गांव से एक युवती को भी लेकर फरार चल रहा है। यह मामला भी शामली कोतवाली में दर्ज है।

chat bot
आपका साथी