बकाया के नोटिस बांट रहे पावर कॉरपोरेशन कर्मियों से मारपीट

कांधला थाना क्षेत्र के कस्बा एलम में बकायेदारों को नोटिस दे रहे पावर कॉरपोरेशन के संविदा कर्मी को दो भाइयों ने मारपीट कर घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 Feb 2020 10:36 PM (IST) Updated:Mon, 17 Feb 2020 06:06 AM (IST)
बकाया के नोटिस बांट रहे पावर कॉरपोरेशन कर्मियों से मारपीट
बकाया के नोटिस बांट रहे पावर कॉरपोरेशन कर्मियों से मारपीट

शामली, जेएनएन। कांधला थाना क्षेत्र के कस्बा एलम में बकायेदारों को नोटिस दे रहे पावर कॉरपोरेशन के संविदा कर्मी को दो भाइयों ने मारपीट कर घायल कर दिया। बाद में कई संविदाकर्मियों ने विरोध करते हुए आरोपितों के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

कस्बा एलम में विद्युत विभाग का 33 केवी का उपकेंद्र है। उपकेंद्र पर एलम के मोहल्ला जवाहर नगर निवासी सुमित पुत्र देवेंद्र संविदाकर्मी लाइनमैन के पद पर कार्य करता है। सुमित अपनी टीम के साथ कस्बे के मोहल्ला विकास नगर में विद्युत के बकायेदारों को नोटिस तथा चेकिग कर रहे थे। इस दौरान मोहल्ले में दो सगे भाइयों ने चेकिग करने का विरोध किया। आरोप है कि दोनों भाइयों ने गाली-गलौच शुरू कर दी। आरोप है कि उक्त युवकों ने मारपीट करते हुए पिस्टल तान दी। इस दौरान कर्मियों ने वीडियो भी बनाई। आरोप है कि जान से मारने की धमकी देते हुए दोनों भाई फरार हो गए। संविदा कर्मियों ने मामले की जानकारी अपने अधिकारियों को दी। बाद में लाइनमेन थाने पहुंचे। दोनों भाइयों के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई किए जाने की मांग की। थाना प्रभारी सुशील कुमार दूबे का कहना है कि तहरीर मिली है, दोनों आरोपितों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी