दीवार पर लिखा सुसाइड नोट, फंदे से लटककर दे दी जान

शहर के प्रमुख बाबा विश्वनाथ मंदिर के यात्री निवास के कमरे में एक व्यक्ति ने फंदे से लटककर जान दे दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Oct 2019 12:02 AM (IST) Updated:Wed, 16 Oct 2019 06:06 AM (IST)
दीवार पर लिखा सुसाइड नोट, फंदे से लटककर दे दी जान
दीवार पर लिखा सुसाइड नोट, फंदे से लटककर दे दी जान

जेएनएन, शाहजहांपुर : शहर के प्रमुख बाबा विश्वनाथ मंदिर के यात्री निवास के कमरे में एक व्यक्ति ने फंदे से लटककर जान दे दी। उसने कमरे की दीवार पर सुसाइड नोट भी लिखा है। पुलिस ने मामले की जांच कर रही है। मृतक के परिजन भी पहुंच गए हैं।

यात्री निवास के मैनेजर मनोज ने बताया कि जलालाबाद के मुहल्ला कानून गोयान निवासी 44 वर्षीय राजकुमार गुप्ता सोमवार शाम करीब छह बजकर 40 मिनट पर कमरा लेने के लिए आए थे। उनकी आइडी जमा करने के बाद कमरा नंबर 218 में ठहरा दिया गया। मंगलवार शाम सात बजे राजकुमार कमरे से बाहर नहीं आए तो उन्होंने राजकुमार नाम के कर्मचारी को कमरे में भेजा। काफी देर तक खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो मनोज वहां पहुंचे। कमरे में लगे रोशनदान से देखा गया तो राजकुमार का शव पंखे में गमछे के सहारे लटक रहा था। मौके पर पहुंची पुलिस ने धक्का देकर अंदर से बंद दरवाजे की सिटकनी को किसी तरह खोला। जिसके बाद शव को कब्जे में लिया।

खन्ना ने मेरा रुपया मार दिया

कमरे की दीवार पर किसी नुकीली चीज से लिखा हुआ है कि खन्ना नाम के व्यक्ति ने मेरा रुपया मार दिया। मेरे पास कोई और चारा नहीं है। नीचे राजकुमार का मोबाइल नंबर भी लिखा हुआ है।

बैंक का कर्मचारी है खन्ना

सूचना पर जलालाबाद से मनोज के पिता तिन्नू बाबू गुप्ता व अन्य परिजन यात्री निवास पहुंचे। तिन्नू बाबू ने बताया कि राजकुमार लोगों को बैंक से लोन पर ट्रैक्टर दिलाने का काम करता था। इसी सिलसिले में वह सोमवार को शाहजहांपुर आया था। खन्ना के बारे में पूछने पर उन्होंने बताया कि इस सरनेम का लोदीपुर स्थित बैंक में एक कर्मचारी है जिससे मिलकर राजकुमार लोन कराता था। आरोप है कि उसी ने बेटे के रुपये नहीं दिए, जिससे परेशान होकर यह आत्मघाती कदम उठा लिया। उन्होंने बताया कि राजकुमार की पत्नी राजरानी को सूचना नहीं दी गई है। मृतक के तीन बेटे और एक बेटी है।

वर्जन : शव यात्री निवास के कमरे में पंखे से लटका मिला है। दीवार पर लिखे सुसाइड नोट के आधार पर पड़ताल की जा रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

किरन पाल सिंह, इंस्पेक्टर थाना सदर बाजार

chat bot
आपका साथी