बेहतर माहौल दें, तभी मरीज जीतेंगे कोरोना से जंग: मंत्री

कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने एलवन सेंटर का निरीक्षण किया। यहां संक्रमित मरीजों ने साफ-सफाई समेत कई समस्याएं बताईं। मंत्री ने अधिकारियों से कहा बेहतर सुविधाएं दीजिए तभी मरीज कोरोना से जंग जीत पाएंगे। लापरवाही बरतने पर उन्होंने कार्रवाई की चेतावनी भी दी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Jul 2020 11:38 PM (IST) Updated:Sat, 25 Jul 2020 11:38 PM (IST)
बेहतर माहौल दें, तभी मरीज जीतेंगे कोरोना से जंग: मंत्री
बेहतर माहौल दें, तभी मरीज जीतेंगे कोरोना से जंग: मंत्री

जेएनएन, शाहजहांपुर : कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने एलवन सेंटर का निरीक्षण किया। यहां संक्रमित मरीजों ने साफ-सफाई समेत कई समस्याएं बताईं। मंत्री ने अधिकारियों से कहा बेहतर सुविधाएं दीजिए, तभी मरीज कोरोना से जंग जीत पाएंगे। लापरवाही बरतने पर उन्होंने कार्रवाई की चेतावनी भी दी।

जलालाबाद मार्ग स्थित एक शिक्षण संस्थान में बनाए गए एलवन सेंटर में शनिवार को कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना डीएम इंद्र विक्रम सिंह व एसपी एस आनंद के साथ पहुंच गए। जहां 30 मरीजों से मंत्री ने उनका हालचाल पूछा। सुविधाओं की बारे में जानकारी ली। कई मरीजों ने शौचालय से लेकर परिसर तक में साफ-सफाई ठीक न होने की बात कही। खाने की व्यवस्था से भी असंतुष्ट नजर आए। मंत्री ने डीएम को व्यवस्थाओं में सुधार लाने के निर्देश दिए। कहा बेहतर माहौल में ही मरीज कोरोना से जंग जीत पाएंगे। एसपी ने सुरक्षा ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मियों को पूरी सक्रियता के साथ ड्यूटी करने के निर्देश दिए।

chat bot
आपका साथी