विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

जलालाबाद : विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसके पिता ने दामाद पर बेटी के साथ मारपीट

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jun 2017 12:08 AM (IST) Updated:Thu, 29 Jun 2017 12:08 AM (IST)
विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

जलालाबाद : विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसके पिता ने दामाद पर बेटी के साथ मारपीट करने व जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या का आरोप लगाया है। उन्होंने पुलिस को तहरीर दी है।

गांव खंडहर निवासी सोनू की पत्नी 26 वर्षीय अंजना की मंगलवार देर शाम अचानक हालत बिगड़ी। ससुराल वाले उसे डाक्टर के पास ले गए। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। ससुराल वाले उसका शव लेकर घर आ गए।

सुबह अंजना के पिता वीरेंद्र पाल निवासी निवासी चंदगोई थाना सेहरामऊ दक्षिणी को बुधवार सुबह खबर मिली तो वह खंडहर पहुंचे। उन्होंने बताया कि अंजना का शव कमरे में जमीन पर पड़ा हुआ था। उसका शरीर नीला पड़ गया था। वीरेंद्र ने बताया कि तीन वर्ष पूर्व अंजना की शादी सोनू के साथ की थी। आरोप है कि सोनू उनकी पुत्री को शराब पीकर आए दिन मारा पीटा करता था। उसी ने जहर देकर हत्या की है। पुलिस मौके पर गयी और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण स्पष्ट होगा।

-----------------------

दस दिन पहले दिल्ली से आया था

वीरेंद्र पाल ने बताया कि शादी करने के बाद सोनू उसकी पुत्री अंजना को लेकर दिल्ली चला गया था। वह दिल्ली में प्राइवेट फर्म में काम करता है। वह एक सप्ताह पूर्व दिल्ली से उसे लेकर आया था। सोनू अपने घर से गायब बताया जा रहा है। हालांकि ससुरालियों का कहना है कि अंजना ने खुद जहरीला पदार्थ खाकर जान दी।

chat bot
आपका साथी