जरूरत दस हजार की बैंक कर रहीं छह हजार का भुगतान

शाहजहांपुर : 27 दिन बाद भी लोगों को राहत नहीं मिल पाई है। बैंकों के बाहर लगी कतार कम होने का नाम नही

By Edited By: Publish:Mon, 05 Dec 2016 11:28 PM (IST) Updated:Mon, 05 Dec 2016 11:28 PM (IST)
जरूरत दस हजार की बैंक कर रहीं छह हजार का भुगतान

शाहजहांपुर : 27 दिन बाद भी लोगों को राहत नहीं मिल पाई है। बैंकों के बाहर लगी कतार कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पांच दिसंबर बीत चुका है। लोगों के पास जो भी बचत थी, वह खत्म हो चुकी है। एटीएम भी खाली हैं। ऐसे में माह का राशन, बच्चों की फीस, मकान का किराया देना आदि खर्चो के लिए लोगों के पास रुपये नहीं हैं। लोग बैंक जा रहे हैं, मगर उन्हें भी जरूरत के हिसाब से रुपये नहीं मिल रहे। कई तो खाली हाथ ही लौट रहे हैं। सोमवार को बैंक खुले, उम्मीद थी कि स्थिति में कुछ सुधार आएगा, पर ऐसा नहीं हुआ। लोगों की बैंक के अधिकारियों व कर्मचारियों से हुज्जत हुई, लेकिन उसका कोई फायदा नहीं हुआ।

बॉब में सिर्फ छह हजार

बैंक ऑफ बड़ौदा की गोविदंगंज शाखा- यहां पर लोगों को छह हजार से ज्यादा रुपये नहीं दिए जा रहे थे। कई ग्राहक चेक में दस हजार या इससे ज्यादा की नकदी भरकर लाए थे, पर उन्हें वापस कर दिया गया। इसको लेकर हंगामा भी हुआ, पर मैनेजर ने कहा कि कैश कम है। इसलिए मजबूरी में वापस करना पड़ रहा है।

कई बैंकों ने दिए दस हजार

टाउनहाल स्थित एसबीआइ बैंक में भीड़ ज्यादा थी। यहां पर ग्राहकों को दस हजार रुपये दिए जा रहे थे। एचडीएफएसी, आइसीआइसीआइ बैंक में भी इतने ही रुपये दिए जा रहे थे, पर यहां पर भीड़ कम थी।

chat bot
आपका साथी