हाईस्कूल में भी कैंब्रिज कांवेंट का जलवा

शाहजहांपुर : सीबीएसई हाईस्कूल के रिजल्ट में भी पुवायां के कैंब्रिज कांवेंट सीनियर सेकेंड्री स्कूल का

By Edited By: Publish:Fri, 29 May 2015 12:12 AM (IST) Updated:Fri, 29 May 2015 12:12 AM (IST)
हाईस्कूल में भी कैंब्रिज कांवेंट का जलवा

शाहजहांपुर : सीबीएसई हाईस्कूल के रिजल्ट में भी पुवायां के कैंब्रिज कांवेंट सीनियर सेकेंड्री स्कूल का ही जलवा रहा। उम्मीद के मुताबिक स्कूल ने अपना दबदबा कायम रखा। स्कूल का परिणाम शत-प्रतिशत रहा। उत्तीर्ण 103 बच्चों में से 46 ने 10सीजीपीए प्राप्त किया। यही नहीं प्रबंधन कैंब्रिज सहित शहर के श्रीशंकर मुमुक्षु विद्यापीठ, माधवराव ¨सधिया, वीएस पब्लिक स्कूल, जीएल कनौजिया, रेयान इंटरनेशनल, डान एंड डोना, तक्षशिला पब्लिक स्कूल, सेंट पाल स्कूल, केंद्रीय विद्यायल वन तथा केंद्रीय विद्यायल टू, द रेनेसा, लिटिल फ्लावर कांवेंट, गुरुनानक एकेडमी, गुरु तेजबहादुर स्कूल में उत्तीर्ण छात्र-छात्राओं को विद्यालय प्रबंधन ने स्कूल में बुलाकर बधाई दी। साथ ही मिष्ठान खिलाकर उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

स्कूलों के 10सीजीपीए परीक्षा परिणाम पर एक नजर

कैंब्रिज कान्वेंट सीनियर सेकेंड्री स्कूल पुवायां में 46, पुवायां के ही लिटिल फ्लावर कान्वेंट स्कूल में 10, श्रीशंकर मुमुक्षु विद्यापीठ में 06, माधवराव ¨सधिया में 07, वीएस पब्लिक स्कूल में 11, जीएल कनौजिया में 05, डान एंड डोना 15, तक्षशिला पब्लिक स्कूल 15, सेंट पाल स्कूल 05, नवोदय विद्यालय में 06, बंडा के गुरुनानक कांवेंट स्कूल में 16, गुरु तेग बहादुर एकेडमी में 08, जलालाबाद के रोजी पब्लिक स्कूल में छह छात्र-छात्राओं ने 10सीजीपीए हासिल हुए हैं।

इनसेट

कैंब्रिज कान्वेंट स्कूल में टॉप

फोटो-29 एसएचएन-

जिले में घोषित केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा परिषद के हाईस्कूल परीक्षा परिणाम में कैंब्रिज कान्वेंट स्कूल ने 103 में से 46 छात्रों द्वारा 10 सीजीपीए हासिल कर मंडल में पहला स्थान प्राप्त किया है। विद्यालय के निदेशक विपिन कुमार अग्रवाल के मुताबिक छात्रों व स्टाफ की मेहनत के कारण स्कूल को मंडल में पहला स्थान मिला है। स्कूल को यह सम्मान दिलाने में छात्रों के साथ शिक्षकों का सराहनीय योगदान है। उन्होंने कहा कि लगातार कीर्तिमान स्थापित कर स्थापना का सपना पूरा करते हुए पुवायां का नाम रोशन किया है।

पुवायां : सीबीएसई दसवी के परीक्षा परिणाम में इस बार भी कैंब्रिज कांवेंट स्कूल का रिजल्ट शत-प्रतिशत रहा। इस बार स्कूल में 104 छात्र-छात्राओं का पंजीकरण था। जिसमें से 103 ने परीक्षा दी थी। सभी उत्तीर्ण रहे। इसमें से 46 छात्र-छात्राओं ने 10सीजीपीए हासिल किया। परिक्षा परिणाम देखकर बच्चे खुशी से झूम उठे। स्कूल के निदेशक विपिन अग्रवाल, सहायक निदेशक डॉ. रचित अग्रवाल तथा प्रधानाचार्या डॉ. अनुनंदिनी शर्मा व स्कूल के स्टाफ ने छात्रों को बधाई दी। साथ ही उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। सहायक निदेशक डॉ. रचित अग्रवाल ने बताया कि दसवीं में दसवीं बार स्कूल ने शत-प्रतिशत परिणाम देकर अलग पहचान बनाई है। वहीं पास होने की खुशी में स्कूल के छात्र-छात्राओं ने आतिशबाजी की तथा एकदूसरे को मिठाई खिलाई। स्कूल के निदेशक विपिन अग्रवाल ने छात्रों से कहा कि आप लोग 10 सीजीपीए हासिल कर सकते हैं तो अपने भविष्य का निर्माण भी ठीक तरह कर सकते हैं। परिणाम के बाद स्कूल में अभिभावकों ने स्कूल प्रबंधन का आभार व्यक्त किया। मारवाह माडर्न स्कूल में 25 में सभी उत्तीर्ण रहे। जिनमें से चार बच्चों ने 10सीजीपीए हासिल की। प्रबंधक कमलजीत ¨सह व निदेशक तारा ¨सह ने सभी बच्चों को बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की। वहीं छात्राओं ने इसका श्रेय स्कूल स्टाफ को दिया। लिटिल फ्लावर कांवेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल में सीबीएसई हाईस्कूल में 70 बच्चों ने परीक्षा दी थी। सभी उत्तीण हुए। इसमें से 12 ने 10सीजीपीए तथा छह बच्चों ने 9.8सीजीपीए प्राप्त किया। प्रधानाचार्य सतीश चंद्र शर्मा व प्रबंधक अरुण सक्सेना सहित प्रबंध समिति के अध्यक्ष सुरेंद्र पाल व सदस्य सूर्य कुमार, राकेश कुमार गुप्ता आदि ने बच्चों को बधाई दी।

जलालाबाद : गुरुवार को घोषित हुए सीबीएसई हाईस्कूल के परीक्षा परिणाम में कस्बे के रोजी पब्लिक स्कूल में 10सीजीपीए हासिल करने वाले छह बच्चों को प्रधानाचार्य आरएमएस सोलंकी ने पुरस्कार दिया। प्रबंधक संजीव मोहन पांडेय ने बच्चों की सराहना करते हुए उनको सम्मानित किया। इस दौरान योगेंद्र पांडेय, बलवीर ¨सह, शहनवाज हुसैन आदि मौजूद रहे। स्कूल में इस बार 44 बच्चों ने परीक्षा दी थी।

chat bot
आपका साथी