Move to Jagran APP

Bareilly Crime : लिव इन में रह रही महिला को प्रेमी ने उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया यह चौंकाने वाला खुलासा

UP Police Bareilly Crime Update छह माह से वह रामगंगा नगर के सेक्टर-7 में जोगेंद्र के साथ किराये के मकान में रहती थीं। कैंट के वीरांगना चौक क्षेत्र निवासी महिला मित्र बबली शनिवार दोपहर करीब दो बजे पिंकी के घर पहुंची। दरवाजे पर बाहर से कुंडा लगा था। कुंडा खोलकर वह अंदर पहुंची तो पिंकी खून से लथपथ पड़ी थी।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Published: Sat, 04 May 2024 08:16 PM (IST)Updated: Sat, 04 May 2024 08:16 PM (IST)
Bareilly Crime : लिव इन में रह रही महिला को प्रेमी ने उतारा मौत के घाट

संसू, बिथरी चैनपुर : लिव-इन में रह रही महिला की उसके प्रेमी जोगेंद्र यादव ने धारदार हथियार से वार कर मौत के घाट उतार दिया। फिर भाग खड़ा हुआ। दोपहर में महिला की मित्र जब पहुंची तो खून से लथपथ पड़ी सहेली को देखकर वह हैरत में पड़ गई। बिथरी पुलिस ने महिला की मां के शिकायती पत्र के आधार पर प्रेमी जोगेंद्र यादव के विरुद्ध प्राथमिकी लिख ली है।

loksabha election banner

10 साल पहले हुई थी शादी

बिथरी पुलिस के अनुसार, बारादरी के हरूनगला निवासी पिंकी सागर की 10 वर्ष पूर्व मदनलाल से शादी हुई थी। दोनों की एक बेटी मुस्कान है। शादी के दो साल बाद ही पिंकी का मदनलाल से झगड़ा हो गया। बातचीत नहीं बनी और दोनों अलग-अलग हो गए। इसके बाद पिंकी लिव इन रिलेशनशिप में बिथरी के मेहतरपुर करोड़ निवासी डेरी संचालक जोगेंद्र के साथ रहने लगीं।

छह माह से वह रामगंगा नगर के सेक्टर-7 में जोगेंद्र के साथ किराये के मकान में रहती थीं। कैंट के वीरांगना चौक क्षेत्र निवासी महिला मित्र बबली शनिवार दोपहर करीब दो बजे पिंकी के घर पहुंची। दरवाजे पर बाहर से कुंडा लगा था। कुंडा खोलकर वह अंदर पहुंची तो पिंकी खून से लथपथ पड़ी थी। कपड़े अस्त-व्यस्त थे। नजारा देखकर बबली चिल्लाते हुए बाहर की ओर भागी। पुलिस को जानकारी दी गई।

बिथरी चैनपुर इंस्पेक्टर संजय तोमर फोर्स संग पहुंचे। फोरेंसिक टीम बुलाई गई। मां सावित्री को घटना की जानकारी दी गई। वह भी पहुंची। पुलिस को बताया कि बेटी पिंकी जोगेंद्र के साथ बतौर पत्नी रह रही थी। तीन मई को पिंकी व जोगेंद्र में विवाद हो गया। तभी उसने बेटी को देख लेने की धमकी दी थी। आरोप लगाया कि जोगेंद्र ने ही बेटी की हत्या की है। इसी शिकायती पत्र के आधार पर पुलिस ने जोगेंद्र यादव के विरुद्ध हत्या की धारा में प्राथमिकी लिख ली। आरोपित फरार है।

एक दिन पूर्व बबली के घर दोनों में हुआ था झगड़ा

बिथरी चैनपुर पुलिस के अनुसार, बबली ने बताया शुक्रवार को दिन में उनके घर पर पिंकी और जोगेंद्र के बीच झगड़ा हुआ था। दोनों में गाली-गलौच तक हुआ। उस समय जोगेंद्र की परिचित संजना नाम की महिला भी साथ थी। उस समय जोगेंद्र ने पिंकी को देख लेने की धमकी दी थी।

इसके बाद पिंकी और जोगेंद्र रामगंगा स्थित अपने किराये के मकान पर आ गए। पिंकी की मां सावित्री देवी का आरोप है कि शराब के नशे मे जोगेंद्र ने धारदार हथियार से बेटी के सिर पर कई वार किये। यह भी बताया कि जोगेंद्र अक्सर पिंकी के साथ मारपीट करता रहता था।

जोगेंद्र यादव नाम के व्यक्ति के साथ महिला बीते सात सालों से लिव-इन में रह रही थी। महिला की मां ने जोगेंद्र पर हत्या का आरोप लगा शिकायती पत्र दिया। जिसके आधार पर उसके विरुद्ध हत्या की धारा में प्राथमिकी लिख ली गई है। शुरुआती जांच में शुक्रवार को दोनों के बीच विवाद की बात भी सामने आई है।

- नितिन कुमार, सीओ, हाईवे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.