कच्ची के खिलाफ डीएम पर गरजीं महिलाएं

बखिरा थानाक्षेत्र के ग्राम चिरैयाडांड़ की महिलाओं ने बुधवार को डीएम व एसपी कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया। इन्होंने डीएम व एसपी को ज्ञापन सौंपकर कची शराब के कारोबार पर अंकुश लगाने और धंधेबाजों के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई करने की मांग की है। इस पर अधिकारियों ने उचित कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Oct 2019 10:38 PM (IST) Updated:Wed, 16 Oct 2019 10:38 PM (IST)
कच्ची के खिलाफ डीएम पर गरजीं महिलाएं
कच्ची के खिलाफ डीएम पर गरजीं महिलाएं

संतकबीर नगर: बखिरा थानाक्षेत्र के ग्राम चिरैयाडांड़ की महिलाओं ने बुधवार को डीएम व एसपी कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया। इन्होंने डीएम व एसपी को ज्ञापन सौंपकर कच्ची शराब के कारोबार पर अंकुश लगाने और धंधेबाजों के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई करने की मांग की है। इस पर अधिकारियों ने उचित कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया। वहीं इन्होंने प्रभावी कार्रवाई न होने पर धरना-प्रदर्शन शुरू करने की चेतावनी दी है।

इस गांव की महिलाओं ने कहा कि उनके गांव में कच्ची शराब का कारोबार व्यापक पैमाने पर होता है। इस कारोबार में छोटे-छोटे बच्चे भी शामिल है। इससे गांव का शैक्षिक व सामाजिक माहौल खराब हो रहा है। कच्ची शराब के धंधेबाजों पर कार्रवाई करने के लिए गांववासियों ने कई बार डीएम व एसपी कार्यालय में पहुंचकर प्रार्थना पत्र दिया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। वहीं प्रार्थना पत्र देने पर धंधेबाजों ने उल्टे गांव के पुरुषों पर दुष्कर्म, फौजदारी व अन्य मामले में फंसाने की धमकी देते रहे। ज्ञापन सौंपने के दरम्यान शीला साहनी, शारदा देवी, इंदू, कुसुम देवी, विपंती देवी, विद्रावती देवी, सुनीता, चुल्लुरराम, मुकेश साहनी, झीनक, रामभरोस सहित अन्य लोग शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी