नाली जाम होने से मंदिर परिसर में जल जमाव

खलीलाबाद - मेंहदावल मार्ग पर बखिरा स्थित बाबा भंगेश्वरनाथ मंदिर में गंदा पानी पहुंचने से समस्या है। शिकायत के बाद भी नाले की सफाई न होने से मंदिर परिसर में गंदा पानी पहुंचने से रोष है। दुर्गा मंदिर के सामने नाले में लगा कूडे़ का ढेर गंदे पानी से उठ रही दुर्गंध से आने जाने वाले लोगों को असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। कस्बे के जगन्नाथ कसेरा नीरज कुमार रंजीत शिवकुमार दीनानाथ रामकुमार का कहना है कि वैसे तो हर समय गंदगी रहती है। बीडीओ से शिकायत भी किया कितु कूड़ा नहीं हटाया गया। नवरात्रि पर्व पर मंदिर पर पूजन के लिए जाने में समस्या हो रही है। यदि सफाई नहीं होती है तो सोमवार को इसकी शिकायत उचाधिकारियों से की जाएगी। एडीओ पंचायत रमेशचंद्र प्रजापति कहना है कि नाला साफ कराया गया। मंदिर परिसर में गंदा पानी पहुंचने की जानकारी नही है। पता करवा रहा हूं यदि ऐसा तो सफाई कराई जाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Apr 2019 11:34 PM (IST) Updated:Sun, 07 Apr 2019 11:34 PM (IST)
नाली जाम होने से मंदिर परिसर में जल जमाव
नाली जाम होने से मंदिर परिसर में जल जमाव

संतकबीर नगर: खलीलाबाद - मेंहदावल मार्ग पर बखिरा स्थित बाबा भंगेश्वरनाथ मंदिर में गंदा पानी पहुंचने से समस्या है। शिकायत के बाद भी नाले की सफाई न होने से मंदिर परिसर में गंदा पानी पहुंचने से रोष है।

दुर्गा मंदिर के सामने नाले में लगा कूडे़ का ढेर, गंदे पानी से उठ रही दुर्गंध से आने जाने वाले लोगों को असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। कस्बे के जगन्नाथ कसेरा, नीरज कुमार, रंजीत, शिवकुमार, दीनानाथ, रामकुमार का कहना है कि वैसे तो हर समय गंदगी रहती है। बीडीओ से शिकायत भी किया कितु कूड़ा नहीं हटाया गया।

नवरात्रि पर्व पर मंदिर पर पूजन के लिए जाने में समस्या हो रही है। यदि सफाई नहीं होती है तो सोमवार को इसकी शिकायत उच्चाधिकारियों से की जाएगी। एडीओ पंचायत रमेशचंद्र प्रजापति कहना है कि नाला साफ कराया गया। मंदिर परिसर में गंदा पानी पहुंचने की जानकारी नही है। पता करवा रहा हूं यदि ऐसा तो सफाई कराई जाएगी।

chat bot
आपका साथी