मतदाता सूची सत्यापन में लापरवाही क्षम्य नहीं

मतदाता सूची पुनरीक्षण का कार्य समय के अंदर पूरा करने के लिए सोमवार को मेंहदावल और धनघटा तहसील सभागार में सम्बंधित एसडीएम द्वारा बीएलओ के साथ बैठक की गई। एक सप्ताह के अंदर कार्य पूरा नहीं होने पर बीएलओ के खिलाफ कार्रवाई की संस्तुति करने की चेतावनी दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Oct 2019 11:31 PM (IST) Updated:Mon, 14 Oct 2019 11:31 PM (IST)
मतदाता सूची सत्यापन में लापरवाही क्षम्य नहीं
मतदाता सूची सत्यापन में लापरवाही क्षम्य नहीं

संतकबीर नगर:मतदाता सूची पुनरीक्षण का कार्य समय के अंदर पूरा करने के लिए सोमवार को मेंहदावल और धनघटा तहसील सभागार में सम्बंधित एसडीएम द्वारा बीएलओ के साथ बैठक की गई। एक सप्ताह के अंदर कार्य पूरा नहीं होने पर बीएलओ के खिलाफ कार्रवाई की संस्तुति करने की चेतावनी दी गई।

मेंहदावल तहसील सभागार में एसडीएम प्रेम प्रकाश अंजोर ने बीएलओ व सुपरवाइजर के साथ बैठक में बीएलओ को तेजी के साथ सत्यापन कार्य का फीडिग कराने को कहा। एक सप्ताह में कार्य पूरा नहीं होने पर उन्होंने कार्रवाई की चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि कई बार चेतावनी देने के बाद भी कुछ बीएलओ लापरवाही कर रहे हैं। अब उनके लिए अंतिम मौका है। इसी क्रम में एसडीएम प्रमोद कुमार ने धनघटा तहसील सभागार में मतदाताओं का आधार नंबर फीड करवाने का निर्देश दिया। 30 अक्टूबर तक यह कार्य पूरा नहीं होने पर उन्होंने कार्रवाई के लिए संस्तुति करने की चेतावनी दी। बीएलओ को डोर टू डोर पहुंचकर कार्य को पूरा करने का निर्देश दिया गया। मौके पर बीएलओ रामराज,अर्जुन यादव, राजकुमारी देवी, रामअशीष यादव,बैजनाथ,राधेश्याम शर्मा,विनोद यादव,शमशाद अहमद,संतोष यादव,सत्यपाल आदि मौजूद रहे ।

chat bot
आपका साथी