संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का मंदिर में मिला शव

बखिरा थाना क्षेत्र के पचपेड़वा गांव स्थित शिव मंदिर पर सोमवार की सुबह नौ बजे युवक का शव बरामद हुआ। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दिया। मृतक की पहचान लोहरौली बाजार निवासी अश्वनी (22) पुत्र दिलीप थाना दुधारा के रूप में हुई। परिजनों ने बताया कि अश्वनी मोटरसाइकिल लेकर रविवार की शाम घर से निकला था। देर रात तक घर नहीं लौटा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 04 Feb 2019 11:06 PM (IST) Updated:Mon, 04 Feb 2019 11:06 PM (IST)
संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का मंदिर में मिला शव
संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का मंदिर में मिला शव

संतकबीर नगर : बखिरा थाना क्षेत्र के पचपेड़वा गांव स्थित शिव मंदिर पर सोमवार की सुबह नौ बजे युवक का शव बरामद हुआ। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दिया। मृतक की पहचान लोहरौली बाजार निवासी अश्वनी (22) पुत्र दिलीप थाना दुधारा के रूप में हुई। परिजनों ने बताया कि अश्वनी मोटरसाइकिल लेकर रविवार की शाम घर से निकला था। देर रात तक घर नहीं लौटा। परिजनों ने युवक को खोजने का भी प्रयास किया था। मंदिर परिसर में मृतक की मोटरसाइकिल भी खड़ी पाई गई।

सोमवार की सुबह नौ बजे बेलहर के पचपेड़वा शिव मंदिर पर अश्वनी वर्मा का शव बरामद हुआ। अपर पुलिस अधीक्षक आसित श्रीवास्तव ने भी मौके का जायजा लेकर पुलिस को मामले का पर्दाफाश करने का निर्देश दिया। मृतक के भाई ने पुलिस को शव का पोस्टमार्टम कराने को लेकर तहरीर दी है। देर शाम आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका। बिसरा सुरक्षित किया गया है। पुलिस ने मृतक के मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर ट्रेस करने के लिए लगवाया है। मृतक तीन भाइयों में बीच का था तथा उसकी चार बहने थी। घटना के बाद अश्वनी के घर में मातम पसरा हुआ है। बखिरा थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ¨सह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका। बिसरा सुरक्षित किया गया है। प्रथम ²ष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है।

chat bot
आपका साथी