बैंकों की सघन तलाशी के दौरान संदिग्धों पर रही नजर

आने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर शासन और प्रशासन काफी सख्त है। बुधवार को दिन के तकरीबन 12 बजे पौली चौकी की पुलिस ने प्रभारी धर्मेंद्र कुमार तिवारी के नेतृत्व में मुख्यालय पर मौजूद पूर्वांचल बैंक और सेंट्रल बैंक की सघन छानबीन की। इस दौरान उन्होंने बैंकों में जहां लेनदेन कर रहे लोगों पर पैनी नजर रखी वहीं पर बैंक अथवा बैंक के पास खड़े लोगों से भी पूछताछ की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Apr 2019 11:32 PM (IST) Updated:Thu, 04 Apr 2019 06:26 AM (IST)
बैंकों की सघन तलाशी के दौरान संदिग्धों पर रही नजर
बैंकों की सघन तलाशी के दौरान संदिग्धों पर रही नजर

संतकबीर नगर: आने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर शासन और प्रशासन काफी सख्त है। बुधवार को दिन के तकरीबन 12 बजे पौली चौकी की पुलिस ने प्रभारी धर्मेंद्र कुमार तिवारी के नेतृत्व में मुख्यालय पर मौजूद पूर्वांचल बैंक और सेंट्रल बैंक की सघन छानबीन की। इस दौरान उन्होंने बैंकों में जहां लेनदेन कर रहे लोगों पर पैनी नजर रखी, वहीं पर बैंक अथवा बैंक के पास खड़े लोगों से भी पूछताछ की। इस दौरान बड़े कैश की लेनदेन करने वालों से उनकी आवश्यकताओं के बारे में भी जांच की गई। इसके साथ ही बैंकों के बाहर खड़ी दोपहिया वाहनों की भी तलाशी ली गई। जिससे कि चुनाव में किसी भी तरह की बाधा अथवा खलल ना आने पाए। ---------------------

पुलिस के जवानों ने की वाहनों की सघन चेकिग

सेमरियावां : बुधवार को देर शाम दुधारा थाना क्षेत्र के बाघनगर चौकी पर आने जाने वाले संदिग्ध 70 छोटे बड़े वाहनों का गहन चेकिग की। लोकसभा चुनाव को देखते हुए थाना प्रभारी दुधारा रवींद्र कुमार गौतम ने बीएमसीटी मार्ग से होकर आने जाने वाले वाहनों की सघन चेकिग की। चौकी इंचार्ज बाघनगर जितेंद्र कुमार यादव, दीनानाथ यादव, अंकित राय, उमेश यादव, राम निरंजन, दिनेश कुमार, रामराम , रमाकांत यादव के अलावा तमाम पुलिस फोर्स के लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी