ज्वेलरी व मोबाइल की दुकानों से लाखों की चोरी

महुली थानाक्षेत्र के टुंगपार चौराहे पर स्थित ज्वेलरी और मोबाइल की दो दुकानों में सेंध काटकर चोरों ने लाखों रुपये मूल्य का सामान चुरा लिया। यह घटना बीते गुरुवार की रात में घटित हुई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Jan 2020 10:28 PM (IST) Updated:Fri, 24 Jan 2020 10:28 PM (IST)
ज्वेलरी व मोबाइल की दुकानों से लाखों की चोरी
ज्वेलरी व मोबाइल की दुकानों से लाखों की चोरी

महुली: महुली थानाक्षेत्र के टुंगपार चौराहे पर स्थित ज्वेलरी और मोबाइल की दो दुकानों में सेंध काटकर चोरों ने लाखों रुपये मूल्य का सामान चुरा लिया। यह घटना बीते गुरुवार की रात में घटित हुई। शुक्रवार की सुबह दुकानदारों को इसकी जानकारी मिली। एसओ घटनास्थल पर पहुंचे और इस मामले की छानबीन की।

गोरखपुर जनपद के सूरस देवरिया गांव के निवासी रामभजन वर्मा की महुली थानाक्षेत्र के टुंगपार चौराहे पर ज्वेलरी की दुकान है। इसी चौराहे पर दीनानाथ पुत्र जुगराज की मोबाइल की दुकान है। चोर गुरुवार की रात इन दोनों दुकानों में सेंध काटकर घुसे। दुकानों से नकदी-जेवरात समेत समेत लगभग एक लाख की चोरी हुई है। इसमें ज्वेलरी की दुकान से पुराने चांदी के जेवरात और चांदी के पायल की चोरी हुई है। जबकि मोबाइल की दुकान से पांच मोबाइल और नकदी की चोरी हुई है। इन दोनों दुकानों के दुकानदारों ने थाने पर न तो तहरीर दी है और न ही मौखिक में चोरी गए माल और इसका बाजार मूल्य ही बता पाए हैं। लोगों से मिली सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचे एसओ महुली-प्रदीप कुमार सिंह ने मामले की छानबीन की। एसओ ने बताया कि इन दोनों दुकानदारों की तरफ से अभी तक तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी