करंट से चना विक्रेता की मौत

कोतवाली खलीलाबाद थानाक्षेत्र के पुलिस चौकी तामेश्वरनाथ अंतर्गत किड़िहिरियां गांव के पास रविवार की सुबह करीब सात बजे करंट की चपेट में आने से एक चना विक्रेता की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jan 2019 10:44 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jan 2019 10:44 PM (IST)
करंट से चना विक्रेता की मौत
करंट से चना विक्रेता की मौत

संतकबीर नगर: कोतवाली खलीलाबाद थानाक्षेत्र के पुलिस चौकी तामेश्वरनाथ अंतर्गत किड़िहिरियां गांव के पास रविवार की सुबह करीब सात बजे करंट की चपेट में आने से एक चना विक्रेता की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

महुली थानाक्षेत्र के ग्राम सिकरी निवासी 50 वर्षीय रामशब्द बढ़ई पुत्र मोती रविवार की सुबह अपने खेत में गए। इसके बाद ये हर दिन की भांति इस दिन भी चना बेचने के लिए साइकिल से गांवों के लिए निकल पड़े। ये किड़िहिरियां गांव के पास पहुंचे ही थे कि घने कोहरे के कारण इनकी निगाह भूमि पर गिरे 33 हजार वोल्ट बिजली के तार पर नहीं पड़ी, जैसे ही बिजली के तार से स्पर्श हुआ वैसे ही इससे चिपक उठे। करंट की चपेट में आने से ये बुरी तरह झुलस गए। यह घटना सुबह के करीब सात बजे हुई। सूचना पर परिवार के सदस्यों के अलावा पुलिस चौकी तामेश्वरनाथ के प्रभारी श्रवण यादव घटनास्थल पर पहुंचे। झुलसे व्यक्ति को एंबुलेंस से जिला संयुक्त चिकित्सालय भेजवाया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

रामशब्द की मौत के बाद से पत्नी सोनमती व परिवार के अन्य सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है। बेटी गुंजल का अभी हाथ पीला करना है। 24 वर्षीय बेटा राकेश मुंबई में जीविकोपार्जन करता है।

chat bot
आपका साथी