नमो के पीएम उम्मीदवार घोषित होने पर मना जश्न

By Edited By: Publish:Fri, 13 Sep 2013 10:14 PM (IST) Updated:Fri, 13 Sep 2013 10:15 PM (IST)
नमो के पीएम उम्मीदवार  घोषित होने पर मना जश्न

संत कबीर नगर :

गुजरात के मुख्यमंत्री व भाजपा के लोकसभा चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष नरेंद्र मोदी को शीर्ष नेतृत्व द्वारा प्रधानमंत्री उम्मीदवार घोषित होने पर शुक्रवार को भाजपाइयों ने जश्न मनाया। जिला कार्यालय पर पटाखे छोड़कर एक -दूसरे को मिठाइयां खिलाकर बधाई दी। खुशियों के साथ शंखनाद कर मिशन सफलता का संकल्प दुहराया।

भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय चुनाव संचालन समिति अध्यक्ष नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री उम्मीदवार घोषित होने की सूचना पर कार्यकर्ता जिला कार्यालय पर एकत्र हो गए। जिलाध्यक्ष राम ललित चौधरी के नेतृत्व में पं.श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण किया। कार्यालय के सामने पटाखे छोड़ कर एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी। इस दौरान पूर्व सांसद अष्टभुजा शुक्ला ने कहा कि

भाजपा नेतृत्व ने जनता व कार्यकर्ताओं की भावना का सम्मान करते हुए निर्णय लिया। यह जनसंघ से लेकर भाजपा के सफर तक एक अनूठा निर्णय है। शरद त्रिपाठी ने कहा कि मोदी ने गुजरात में तीन बार झंडा फहराया, अब आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी को सत्ता में लाने का कार्य करेंगे।

इस मौके पर जिला मंत्री अनिरूद्ध मिश्रा, प्रदीप कन्नौजिया, दयाराम कन्नौजिया, अंबरीश राय मंटू, आनंद त्रिपाठी, अमित श्रीवास्तव, दुर्गा पांडेय, ज्ञानेंद्र मिश्रा, धनंजय पांडेय, रामप्रकाश राय, नियुष सिंह, धर्मेद्र नाथ त्रिपाठी, अमरनाथ, रामप्रकाश राय, श्याम बिहारी गुप्ता, यशवंत राय, महेंद्र दूबे, मनोज सिंह, बृजेश मिश्रा सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी