सड़क हादसे में युवक की मौत

अमरोहा जिले के गांव कस्बा रहरा निवासी राम ¨सह (34) अपनी मां रूपवती के साथ बाइक से गुरूवार को हयातनगर थाना क्षेत्र के गांव सांरगपुर में अपनी बहन के घर आया था। वह शाम को अपनी मां को बहन के घर छोड़ने के बाद अकेला घर जा रहा था। उधर सम्भल निवासी नबाव खान सौंधन से सम्भल के लिए बाइक से आ रहे थे। जैसे ही दोनों बाइक हयातनगर थाना क्षेत्र के सम्भल- आदमपुर मार्ग पर गांव भमौरी पट्टी के निकट बने सूखा तालाब के सामने पहुंची तो आमने- सामने की टक्कर हो गई। राहगीरों ने दोनों युवकों को पड़े देखा तो पुलिस व 10

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Sep 2018 02:10 AM (IST) Updated:Fri, 14 Sep 2018 02:10 AM (IST)
सड़क हादसे में युवक  की मौत
सड़क हादसे में युवक की मौत

सौंधन : हयातनगर थाना क्षेत्र के सम्भल-आदमपुर मार्ग पर गांव भमौरी पट्टी के निकट सूखा तालाब के सामने दो बाइकों की आमने- सामने टक्कर हो गई। हादसे में एक बाइक पर सवार युवक की मौके पर मौत हो गई जबकि दूसरे युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल भिजवाया गया।

अमरोहा जिले के गांव कस्बा रहरा निवासी राम ¨सह (34) अपनी मां रूपवती के साथ बाइक से गुरुवार को हयातनगर थाना क्षेत्र के गांव सारंगपुर में अपनी बहन के घर आया था। वह शाम को अपनी मां को बहन के घर छोड़ने के बाद अकेला घर जा रहा था। उधर सम्भल निवासी नवाब खान सौंधन से सम्भल के लिए बाइक से आ रहे थे। जैसे ही दोनों बाइक हयातनगर थाना क्षेत्र के सम्भल- आदमपुर मार्ग पर गांव भमौरी पट्टी के निकट बने सूखा तालाब के सामने पहुंची तो आमने- सामने की टक्कर हो गई। राहगीरों ने दोनों युवकों को पड़े देखा तो पुलिस व 108 एंबुलेंस को सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस व एंबुलेंस पहुंच गई। कुछ देर बाद राम ¨सह की मौके पर मौत हो गई। दूसरे घायल नवाब खान को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। जानकारी के बाद मृतक के परिजन भी पहुंच गए। शव देखकर रोना बिलखना शुरू हो गया। थाना प्रभारी बृजमोहन गिरी ने बताया कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी