फर्जी मतदान को लेकर दो गांव के बूथों पर पथराव, पुलिस ने खदेड़ा

पंचायत चुनाव में ब्लाक बनियाखेड़ा के गांव मझावली व कासमपुर जगरूप में फर्जी मतदान को लेकर दो प्रत्याशियों के समर्थक आमने सामने आ गए। गाली गलौज के बाद दोनों ओर से पथराव हुआ। इस दौरान पुलिस ने लाठी फटकार कर सभी को खदेड़ दिया। उधर मझावली गांव में ग्रामीणों ने पुलिस पर भी पथराव किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Apr 2021 01:34 AM (IST) Updated:Fri, 30 Apr 2021 01:34 AM (IST)
फर्जी मतदान को लेकर दो गांव के बूथों पर पथराव, पुलिस ने खदेड़ा
फर्जी मतदान को लेकर दो गांव के बूथों पर पथराव, पुलिस ने खदेड़ा

सम्भल, जेएनएन : पंचायत चुनाव में ब्लाक बनियाखेड़ा के गांव मझावली व कासमपुर जगरूप में फर्जी मतदान को लेकर दो प्रत्याशियों के समर्थक आमने सामने आ गए। गाली गलौज के बाद दोनों ओर से पथराव हुआ। इस दौरान पुलिस ने लाठी फटकार कर सभी को खदेड़ दिया। उधर मझावली गांव में ग्रामीणों ने पुलिस पर भी पथराव किया।

गांव कासमपुर जगरूप में एक प्रत्याशी का घर मतदान स्थल के पास ही था। इसलिए वह बार बार मतदान को प्रभावित कर रहा था। इसका अन्य प्रत्याशियों ने विरोध किया और पुलिस का अवगत कराया। इस दौरान आपस में विवाद हो गया। पुलिस ने दोनों को समझाया और मतदान प्रभावित करने वाले प्रत्याशी को कार्रवाई की चेतावनी देकर मामला शांत कराया।

वहीं गांव मझावली में अंतिम समय में फर्जी मतदान को लेकर दो प्रत्याशी आपस में भिड़ गए। जिससे मतदान स्थल के बाहर खासी भीड़ लग गई। पुलिस को जब इस बात की जानकारी हुई तो उसने लाठी फटकार सभी को गांव की ओर खदेड़ना शुरू कर दिया, लेकिन ग्रामीणों ने पुलिस पर ही पथराव शुरू कर दिया। सूचना मिलने पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और पथराव करने वाले लोगों को खदेड़ दिया। उधर, शहर से सटे मौलागढ़ में मतदान के अंतिम दौर में ग्राम प्रधान पद के प्रत्याशियों ने दूसरे प्रत्याशी पर फर्जी वोटिग करने का आरोप लगाया। अन्य प्रत्याशियों का कहना था कि महिला प्रत्याशी का पति रसूखदार है वह इसलिए फर्जी वोटिग करा रहा है। इस दौरान लोग आमने सामने आ गए और कुछ लोगों ने छतों से पथराव किया। इसकी भनक जब कोतवाल देवेंद्र कुमार शर्मा को मिली तो वह सीआरपीएफ व पुलिस बल के साथ पहुंच गए और लाठी फटकार सभी को खदेड़ दिया।

chat bot
आपका साथी