औचक निरीक्षण को पहुंचे डीएम, हड़कम्प

जिलाधिकारी व एसपी के पहुंचने पर अधिकारियों में हड़कम्प मच गया। दोनों अधिकारियों ने गंभीरता से लेागों की शिकायतें सुनी और उनको मौके पर जाकर निस्तारण करने को निर्देशित किया। उसके बाद दो गांव में बूथों का निरीक्षण किया। थाना बनियाठेर में चल रहे थाना समाधान दिवस दिवस में जिलाधिकारी अविनाश कृष्ण ¨सह व एसपी जमुना प्रसाद के साथ पहुंच गए। सूचना पाकर उपजिलाधिकारी महेश प्रसाद दीक्षित भी पहुंच गए। जहां पर जिलाधिकारी अविनाश कृष्ण ने छ: शिकायतों को सुना। जिसमें कुछ का मौके पर निस्तारण किया और बाकी को उपस्थित कर्मचारियों को सौंपकर शीघ्र निस्तारण

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Nov 2018 12:41 AM (IST) Updated:Sun, 18 Nov 2018 12:41 AM (IST)
औचक निरीक्षण को  पहुंचे डीएम, हड़कम्प
औचक निरीक्षण को पहुंचे डीएम, हड़कम्प

चन्दौसी: समाधान दिवस में अचानक जिलाधिकारी व एसपी के पहुंचने पर अधिकारियों में हड़कम्प मच गया। दोनों अधिकारियों ने गंभीरता से लेागों की शिकायतें सुनी और उनको मौके पर जाकर निस्तारण करने को निर्देशित किया। उसके बाद दो गांव में बूथों का निरीक्षण किया।

थाना बनियाठेर में चल रहे थाना समाधान दिवस दिवस में जिलाधिकारी अविनाश कृष्ण ¨सह व एसपी जमुना प्रसाद के साथ पहुंच गए। सूचना पाकर उपजिलाधिकारी महेश प्रसाद दीक्षित भी पहुंच गए। जहां पर जिलाधिकारी अविनाश कृष्ण ने छ: शिकायतों को सुना। जिसमें कुछ का मौके पर निस्तारण किया और बाकी को उपस्थित कर्मचारियों को सौंपकर शीघ्र निस्तारण करने के साथ तहसील दिवस के प्रार्थना पत्रों में समय सीमा पर आख्या लगाने को निर्देशित किया। साथ ही कर्मचारियों को आदेश का पालन न होने पर कड़ी कार्रवाइ करने की चेतावनी दी। उसके बाद बनियाठेर व कैली गांव में बूथों का निरीक्षण किया। ग्रामीणों के जानकारी की।

chat bot
आपका साथी