Sambhal: संदिग्ध परिस्थितियों में जंगल में पेड़ से लटका मिला शव, हत्या की आशंका; कॉलेज जाने को निकला था छात्र

Sambhal कालेज को जाने के लिए निकले डी फार्मा के एक छात्र का शव धनारी क्षेत्र के जंगल में शीशम के पेड़ से फांसी की फंदे पर लटका मिला। मौके पर पहुंचे स्वजन की ओर से छात्र के हत्या की आशंका जताई गई है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Mon, 29 May 2023 10:58 PM (IST) Updated:Mon, 29 May 2023 10:58 PM (IST)
Sambhal: संदिग्ध परिस्थितियों में जंगल में पेड़ से लटका मिला शव, हत्या की आशंका; कॉलेज जाने को निकला था छात्र
संदिग्ध परिस्थितियों में जंगल में पेड़ से लटका मिला शव, हत्या की आशंका

संवाद सहयोगी, बहजोई: कालेज को जाने के लिए निकले डी फार्मा के एक छात्र का शव धनारी क्षेत्र के जंगल में शीशम के पेड़ से फांसी की फंदे पर लटका मिला। मौके पर पहुंचे स्वजन की ओर से छात्र के हत्या की आशंका जताई गई है। वहीं पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद रिपोर्ट दर्ज करने का आश्वासन दिया है।

धनारी थाना क्षेत्र के गांव भागनगर के ग्राम प्रधान के बेटे ओंकार सिंह की ओर से पुलिस को सूचना दी गई कि उनके गांव के जंगल में शीशम के पेड़ से एक युवक का शव लटका हुआ है। जिसके बाद पुलिस ने जैसे ही शव को नीचे उतारा तो उसके कंधे पर बैग लटका हुआ था। जिसमें से उसकी आईडी निकाली गई और उसके आधार पर उसकी पहचान अनमोल (18) पुत्र धर्मवीर निवासी बबराला वार्ड 12 के रूप में शिनाख्त हुई।

स्वजन के मुताबिक अनमोल सोमवार को सुबह करीब नौ बजे अपने घर से बनियाठेर थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित राधा गोविंद कालेज में क्लास के लिए निकला था लेकिन दोपहर बाद तक घर वापस नहीं लौटा। पिता के मुताबिक वह हर रोज अपने घर से कालेज के लिए बाइक से जाता था लेकिन सोमवार को वह सार्वजनिक वाहन के जरिए गया था।

पिता की ओर से हत्या की आशंका जताई गई है और बताया गया है कि किसी से कोई रंजिश नहीं थी और न ही किसी से कोई कहासुनी या तनाव जैसी बात बेटे के द्वारा बताई गई थी। धनारी के थाना प्रभारी पुष्कर मेहरा ने बताया कि छात्र का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला है। प्रथम दृष्टया आत्महत्या प्रतीत हो रही है लेकिन परिवार वाले हत्या की आशंका जता रहे हैं। जिसके चलते पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट होगी और उसके आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

chat bot
आपका साथी