टेंपो में भरकर जा रही शराब पुलिस ने पकड़ी

कोतवाली पुलिस ने चेकिग के दौरान टेंपों में भरी शराब को पकड़ लिया। पुलिस टेंपों व शराब को लेकर कोतवाली पहुंच गई। बाद में शराब के कागज दिखाए तो पुलिस ने शराब को छोड़ दिया। शराब सरकारी गोदाम से नरौली स्थित शराब की दुकान पर ले जाई जा रही थी। चन्दौसी कोतवाली पुलिस मौलागढ़ पर चेकिग कर रही थी तभी पुलिस को एक टेंपों आता हुआ दिखाई दिया। जिसमें शराब भरी हुई थी। पुलिस ने टेंपों को रोक लिया और कोतवाली लेकर पहुंच गई। बाद में शराब के कागज दिखा दिए गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Mar 2019 12:22 AM (IST) Updated:Tue, 19 Mar 2019 12:22 AM (IST)
टेंपो में भरकर जा रही शराब पुलिस ने पकड़ी
टेंपो में भरकर जा रही शराब पुलिस ने पकड़ी

चन्दौसी: कोतवाली पुलिस ने चेकिग के चुनावी मौसम में टेंपो में भरी शराब को पकड़ी है। पुलिस टेंपों व शराब को लेकर कोतवाली पहुंच गई। बाद में शराब के कागज दिखाए तो पुलिस ने शराब को छोड़ दिया। शराब सरकारी गोदाम से नरौली स्थित शराब की दुकान पर ले जाई जा रही थी।

चन्दौसी कोतवाली पुलिस मौलागढ़ पर चेकिग कर रही थी तभी पुलिस को एक टेंपो आता हुआ दिखाई दिया। जिसमें शराब भरी हुई थी। पुलिस ने टेंपों को रोक लिया और कोतवाली लेकर पहुंच गई। बाद में शराब के कागज दिखा दिए गए। प्रभारी निरीक्षक ऋषिराम कठैरिया ने बताया कि शराब गोदाम से नरौली स्थित शराब की दुकान पर जा रही थी। कागज देखने के बाद उसे छोड़ दिया गया है।

chat bot
आपका साथी