नरगिस को हेलीकॉप्टर से विदा कराकर लाए सम्भल के इमरान

सम्भल: तहसील क्षेत्र के गांव बबैना का छोरा जब दुल्हन को हेलिकॉप्टर से लेने के लिए पहुंचा तो लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। हेलिकॉप्टर को लोगों ने पहले बार देखा तो वह खुश नजर आए। तीन घंटे बाद दूल्हा अपनी दुल्हनियां को हेलिकॉप्टर में बैठाकर ले गया। इस यादगार पल को लोगों ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया। सुरक्षा को लेकर पुलिस भी तैनात रही।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 14 Oct 2018 11:58 PM (IST) Updated:Sun, 14 Oct 2018 11:58 PM (IST)
नरगिस को हेलीकॉप्टर से विदा कराकर लाए सम्भल के इमरान
नरगिस को हेलीकॉप्टर से विदा कराकर लाए सम्भल के इमरान

सम्भल : तहसील क्षेत्र के गांव बबैना के लोगों के लिए आज एतिहासिक दिन था। उनके गांव में पहली बार हेलीकॉप्टर उतरा था। इसमें कोई नेता या बड़ा कारोबारी नहीं बल्कि उन्हीं के गांव का युवक था, जो दूसरे गांव से अपनी दुल्हन विदा करके लाया था। हेलीकॉप्टर को लोगों ने पहली बार देखा तो वह खुश नजर आए। इस यादगार पल को लोगों ने अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया। सुरक्षा को लेकर पुलिस भी तैनात रही।

गांव बबैना निवासी पूर्व जिला पंचायत सदस्य महमूद के बेटे इमरान खान की रविवार को क्षेत्र के ही गांव मुहम्मदपुर मालिनी में हेलीकॉप्टर से बरात गई। दिल्ली से करीब साढ़े 12 बजे हेलिकॉप्टर गांव बबैना में पहुंच गया था। इसके बाद दूल्हा और परिवार के दो लोग उसमें बैठे। दोपहर एक बजे हेलीकॉप्टर मुहम्मदपुर मालिनी पहुंचा। वहां हेलीपैड पर खतरे की आंशका जताते हुए पायलट ने हेलीकॉप्टर उतारना उचित नहीं समझा। ऐसे में पायलट को सुरक्षा के लिहाज से एक सरसो के खेत में हेलीकाप्टर को उतारना पड़ा। इसके बाद दूल्हे को वहां से कार से ले जाया गया। शाम को करीब चार बजे दूल्हा अपनी दूल्हन नरगिस को हेलीकाप्टर से विदा करके ले गया। दुल्हन के लिए भी यह सरप्राइज से कम नहीं था। जब हेलीकॉप्टर से दुल्हन अपनी ससुराल में उतरी तो उसे देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। दोनों खुश नजर आ रहे थे। मुहम्मदपुर मालिनी के लोगों के लिए भी यह शादी यादगार साबित हुई। हेलीकॉप्टर देखने के बाद लोग इस पल को कैमरे में कैद करते नजर आए।

chat bot
आपका साथी