हाइटेंशन तार की चपेट में आकर दो मवेशियों की मौत

सम्भल : असमोली थाना क्षेत्र के सैंधरी गांव में सोमवार को राजवीर उर्फ कूक्कू पुत्र थान ¨सह का साला अमित भैंस व कटरे को लेकर गांव के नजदीक तालाब मे पानी पिलाने गया था। अमित ने भैंस तालाब में छोड़ दी। भैंस व कटरा तालाब में नहाते हुये हाईटेंशन लाईन के खम्भे के पास पहुंच गये। अचानक ही भैंस कटरा पानी मे तड़पने लगे। तड़पता देख जब वह घबरा कर उनकी तरफ भागा बाकी लोगों ने उसे रोक लिया। तब तक दोनों की तड़पकर मौत हो गई। ग्रामीणो को पता चला कि खम्भे पर करंट है। ग्रामीणों ने फोन कर लाइन कटवाई किसी ने सौ डायल को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची सौ डायल ने जाकर देखा। तब तक मढ़न चौकी पुलिस भी पहुंच गई मौके पर जमा भीड़ ने बिजली विभाग के खिलाफ प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Sep 2018 12:59 AM (IST) Updated:Tue, 18 Sep 2018 12:59 AM (IST)
हाइटेंशन तार की चपेट में आकर दो मवेशियों की मौत
हाइटेंशन तार की चपेट में आकर दो मवेशियों की मौत

सम्भल : असमोली थाना क्षेत्र के सैंधरी गांव में सोमवार को राजवीर उर्फ कूक्कू पुत्र थान ¨सह का साला अमित भैंस व कटरे को लेकर गांव के नजदीक तालाब मे पानी पिलाने गया था। अमित ने भैंस तालाब में छोड़ दी। भैंस व कटरा तालाब में नहाते हुये हाईटेंशन लाइन के खंभे के पास पहुंच गये। अचानक ही भैंस कटरा पानी में तड़पने लगे। तड़पता देख जब वह घबरा कर उनकी तरफ भागा बाकी लोगों ने उसे रोक लिया। तब तक दोनों की तड़पकर मौत हो गई। ग्रामीणो को पता चला कि खम्भे पर करंट है। ग्रामीणों ने फोन कर लाइन कटवाई किसी ने सौ डायल को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची सौ डायल ने जाकर देखा। तब तक मढ़न चौकी पुलिस भी पहुंच गई मौके पर जमा भीड़ ने बिजली विभाग के खिलाफ प्रदर्शन किया।

करंट से भैंस की मौत

गुन्नौर : कोतवाली गुन्नौर के गांव लहरा नगला श्याम मे बिजली का कंरट जमीन मे उतरने से भैंस की मौत हो गयी। लहरा नगलाश्याम निवासी भूरे पुत्र मेघराम की भैंस घर के बाहर बंधी हुयी थी। अचानक पोल का करंट जमीन में उतर गया, जिसकी चपेट मे भैंस आ गयी । कंरट लगने से मौके पर ही मौत हो गयी। भूरे के अनुसार उसकी भैंस की कीमत लगभग पचास हजार रुपये के आस पास थी।

chat bot
आपका साथी