कोतवाली के हेड मोहर्रिर व एसबीआई मुख्य शाखा के प्रबंधक समेत 26 कोरोना संक्रमित

सम्भल बुधवार को स्वास्थ्य विभाग को मिली रिपोर्ट में सदर कोतवाली के हेड मोहर्रिर व स्टेट बैंक मुख्य शाखा के प्रबंधक समेत 26 लोगों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Jul 2020 01:38 AM (IST) Updated:Thu, 23 Jul 2020 01:38 AM (IST)
कोतवाली के हेड मोहर्रिर व एसबीआई मुख्य शाखा के प्रबंधक समेत 26 कोरोना संक्रमित
कोतवाली के हेड मोहर्रिर व एसबीआई मुख्य शाखा के प्रबंधक समेत 26 कोरोना संक्रमित

सम्भल: बुधवार को स्वास्थ्य विभाग को मिली रिपोर्ट में सदर कोतवाली के हेड मोहर्रिर व स्टेट बैंक मुख्य शाखा के प्रबंधक समेत 26 लोगों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। इस सूची में सबसे ज्यादा नौ मरीज बहजोई ब्लाक क्षेत्र व सबसे कम एक मरीज बनियाखेड़ा ब्लाक का था।

स्वास्थ्य विभाग की ओर से कोरोना आशंकित व्यक्तियों की जांच जोर शोर से कराई जा रही है। ऐसे में अब मरीजों की संख्या भी लगातार बढ़ रही है। बुधवार की दोपहर बाद स्वास्थ्य विभाग को जो रिपोर्ट मिली उसके मुताबिक जिले में 26 लोगों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। इस रिपोर्ट सदर कोतवाली के हेड मोहर्रिर के साथ ही नगर की मुख्य स्टेट बैंक शाखा प्रबंधक के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। इतना ही नहीं जनपद के बहजोई स्थित अस्थाई कारागार में भी दो लोग संक्रमित मिले है। इस सूची में सबसे अधिक कोरोना संक्रमित रोगी बहजोई ब्लाक क्षेत्र के थे। सबसे कम एक मरीज बनियाखेड़ा ब्लाक का था। बहजोई के मुहल्ला नारायन टोला में सात तथा अस्थाई कारागार में दो, ब्लाक क्षेत्र सम्भल के सिरसी में एक, सरायतरीन कोटला में दो, गांव विशनपुर में एक, कोतवाली में एक व बैंक प्रबंधक समेत छह लोग संक्रमित मिले थे। पवांसा ब्लाक में गांव खिरनी से दो, मल्लाह मुस्तफाबाद, पवांसा, साकिन शोभापुर व गोहत निवासी एक-एक, ग्रामीण समेत छह, ब्लाक क्षेत्र जुनावई के काशीपुर लालोई, जुनावई सीएचसी, चबूतरा, चिरवारी से एक-एक ग्रामीण समेत चार पॉजिटिव तथा बनियाखेडा ब्लाक क्षेत्र में ग्रीन चन्दौसी कालोनी निवासी एक व्यक्ति समेत जिले में 26 के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई।

...............

पुष्टि के बाद बैंक कराया बंद

सम्भल: बैंक प्रबंधक के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी के बाद बैंक शाखा को बंद करा दिया गया। इतना ही नहीं बैंक में मौजूद उपभोक्ताओं को भी वहां से बाहर कर दिया गया, जिसके बाद बैंक स्टाफ की ओर से स्वयं ही शाखा परिसर में सैनिटाइजर का छिड़काव कराया गया। बैंक परिसर को सैनिटाइज करने के बाद करीब 18 बैंक स्टाफ कर्मियों ने सरकारी अस्पताल में जाकर रैपिड एंटीजन किट से अपनी जांच करायी, जिससे किसी प्रकार की शंका न रहे। वही दूसरी तरफ कोतवाली की ओर जाने वाले रास्ते पर बैरियर लगा दिया गया। वैसे भी कोतवाली व मुख्य बाजार कंटेनमेंट जोन में था, जिसके चलते बाजार अभी तक बंद है।

chat bot
आपका साथी