गाजीपुर जाने से रोके जाने पर कोतवाल व सपा नेता में तीखी नोकझोंक

तीतरो में किसान आंदोलन के समर्थन में गाजीपुर जा रहे वरिष्ठ सपा नेता के समर्थकों की गाड़ी कोतवाली प्रभारी द्वारा रोके जाने पर कोतवाल व सपा नेता में तीखी नोकझोंक हुई बाद में किसानों के उग्र तेवरों को देखकर पुलिस को बैकफुट पर आना पड़ा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Feb 2021 07:47 PM (IST) Updated:Mon, 01 Feb 2021 07:47 PM (IST)
गाजीपुर जाने से रोके  जाने पर कोतवाल व सपा नेता में तीखी नोकझोंक
गाजीपुर जाने से रोके जाने पर कोतवाल व सपा नेता में तीखी नोकझोंक

सहारनपुर, जेएनएन। तीतरो में किसान आंदोलन के समर्थन में गाजीपुर जा रहे वरिष्ठ सपा नेता के समर्थकों की गाड़ी कोतवाली प्रभारी द्वारा रोके जाने पर कोतवाल व सपा नेता में तीखी नोकझोंक हुई बाद में किसानों के उग्र तेवरों को देखकर पुलिस को बैकफुट पर आना पड़ा।

सोमवार की दोपहर पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार गांव झाड़वन स्थित फार्म हाउस पर सपा कार्यकर्ता एकत्र होने शुरू हुए थोड़ी देर बाद अपनी 4 गाडिय़ों के काफिले के साथ विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी चौधरी इंद्रसेन भी वहां पहुंचे तीन गाडिय़ां वहां से गाजीपुर के लिए रवाना हो चुकी थी। लेकिन जैसे ही चौथी गाड़ी रवाना होने लगी तो मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचे कोतवाली प्रभारी विशाल श्रीवास्तव ने उस गाड़ी को आगे जाने से रोक लिया। इस पर जब चौधरी इंद्रसेन ने गाड़ी रोकने गाड़ी रोकने का कारण पूछा तो कोतवाल ने बड़े अफसरों से बात करने के बाद गाड़ी जाने देने की बात कही। इस पर वहां मौजूद किसान व सपा कार्यकर्ता भड़क उठे। मामला तीखी नोकझोंक में बदला और सपा नेता इंद्रसेन ने यहां तक चेतावनी दे डाली की पुलिस वाहवाही लूटने के चक्कर में मामला बिगाड़ रही है। उन्हें अगर नहीं जाने दिया गया तो वहीं पर धरना देकर बैठ जाएंगे। इसके बाद पुलिस ने अपने कदम वापस खींच लिए। बाद में सपा कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए वहां से निकल गए। कोतवाली प्रभारी विशाल श्रीवास्तव का तर्क था की कानून व्यवस्था बनाने की जिम्मेदारी उन पर है जिसका व पालन कर रहे हैं। लोकतांत्रिक अधिकारों का हनन नहीं किया गया।

------------

राजकिशोर

chat bot
आपका साथी