कटिया डालकर बिजली चोरी, 66 पर एफआइआर

कटिया डालकर की जा रही बिजली चोरी पकड़ने के लिए दूसरे दिन शनिवार को भी अभियान चलाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Jan 2020 11:11 PM (IST) Updated:Sun, 12 Jan 2020 06:10 AM (IST)
कटिया डालकर बिजली चोरी, 66 पर एफआइआर
कटिया डालकर बिजली चोरी, 66 पर एफआइआर

सहारनपुर, जेएनएन। कटिया डालकर की जा रही बिजली चोरी पकड़ने के लिए दूसरे दिन शनिवार को भी अभियान चलाया गया। अधीक्षण अभियंता के नेतृत्व में गठित टीमों ने शनिवार की सुबह चार बजे एक साथ विभिन्न मोहल्लों में पहुंचकर मौके का हाल देखा तो अफसर भी हैरान रह गए। 66 घरों में कटिया डाल कर बिजली का उपयोग पाए जाने पर सभी के खिलाफ रिपोर्ट एफआइआर दर्ज करने के साथ ही तार जब्त कर ली गई है।

अधीक्षण अभियंता पंकज कुमार के नेतृत्व में चलाए गए अभियान में शनिवार को सुबह शहर के मोहल्ला शारदानगर शिवपुरी, जाटवनगर, नदीम कालोनी, रहीम नगर, शाहनूर जी, हिसामुदीन, मंसूर कालोनी, पीरवाली गली, आली की चुंगी, तेलीयों का चौक आदि क्षेत्रों में सघन चेकिग अभियान चलाया गया। चेकिग शुरू हुई तो एक के बाद कई घरों में चोरी से कटिया डाल कर बिजली चोरी होती हुई नजर आई। अधीक्षण अभियंता ने बताया कि उक्त मोहल्लों में 66 मकानों में बिजली चोरी पकड़ी गई। मौके पर ही कटिया को जब्त कर लिया गया। जिन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गयी है उनमें शिवपुरी शारदा नगर के गोपाल सिंह, जाटव नगर के कर्मचंद, नदीम कालोनी के सरफराज पुत्र मेहराज,शारदानगर के गगन पुत्र सुरेंद्र, नदीम कालोनी के साजिद, रहीम नगर के नवाब अली, सराय हिसामुद्दीन के सलीम, मंसूर कालोनी के रियाज अहमद, पीरवाली गली के मोहर्रम अली, मंसूर कालोनी के जावेद, आली की चुंगी के शाहरूख, तेलियों का चौक के भूरा पुत्र सलीम आदि के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई। --इनसेट---

विद्युत निगम की टीम पर हमले के मामले में मुकदमा दर्ज

देवबंद : चैकिग के दौरान विद्युत निगम की टीम पर हमला करने के मामले में पुलिस ने चार नामजद और 50 अज्ञात लोगों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। विद्युत निगम के अवर अभियंता अश्वनी कुमार और अरविद कुमार टीम के साथ गुरुवार रात मोहल्ला किला पर चैकिग के लिए गए थे। जेई का आरोप था कि उस दौरान उन पर हमला हुआ और जेई के साथ मारपीट भी की गई। इस मामले में जेई अरविद कुमार ने कोतवाली में तहरीर दी थी। पुलिस के मुताबिक चार नामजद समेत 40-50 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी