Encounter in Saharanpur: पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी ढेर, दरोगा व पुलिसकर्मी घायल

Encounter in Saharanpur मुठभेड़ में 50000 का इनामी बदमाश मारा गया बदमाशों की ओर से की गई फायरिंग में एक दरोगा व पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 17 Mar 2020 11:42 AM (IST) Updated:Tue, 17 Mar 2020 11:42 AM (IST)
Encounter in Saharanpur: पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी ढेर, दरोगा व पुलिसकर्मी घायल
Encounter in Saharanpur: पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी ढेर, दरोगा व पुलिसकर्मी घायल

सहारनपुर, जेएनएन। सोमवार की रात मंडी थाना क्षेत्र में सकलापुरी रोड पर बाग में बदमाशों व पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई । मुठभेड़ में 50000 का इनामी बदमाश मारा गया बदमाशों की ओर से की गई फायरिंग में एक दरोगा व पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं।

यह है मामला

सोमवार की रात करीब 11:30 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश असलहो के साथ किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में है, सूचना पाकर क्षेत्राधिकारी नगर प्रथम, थाना मंडी पुलिस एवं अभिसूचना विंग की टीम द्वारा सकलापुरी रोड पर बाग की घेराबंदी की गई, जिसमें बदमाशों ने अपने को पुलिस से घिरा हुआ देख पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायरिंग शुरू कर दी, आत्मरक्षार्थ पुलिस पार्टी द्वारा जवाबी फायरिंग की गई जिसमें एक बदमाश आबाद पुत्र लक मीरा निवासी ग्राम दतौली मुगल थाना फतेहपुर सहारनपुर पुलिस की गोली से घायल होकर गिरफ्तार हुआ, एवं अन्य बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए। बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग में पुलिस पार्टी के उपनिरीक्षक सुनील कुमार एवं आरक्षी कुणाल मलिक भी घायल हुए हैं तथा क्षेत्राधिकारी नगर प्रथम रजनीश उपाध्याय एवं उप निरीक्षक जर्रार हुसैन की बुलेट प्रूफ जैकेट में भी गोली लगी है। घायल बदमाश को प्राथमिक उपचार हेतु जिला अस्पताल सहारनपुर लाया गया, जहां डॉक्टरों ने घायल बदमाश को मृत घोषित कर दिया। फरार बदमाशों की तलाश हेतु कांबिंग की जा रही है। इस संबंध में थाना मंडी पर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी