ग्लोकल में 35 कोरोना पॉजिटिव रोगी दाखिल

ग्लोकल मेडिकल कालेज में प्रशासन द्वारा स्थापित कराये गये कोविड 1 हॉस्पिटल में शनिवार को 35 कोरोना पॉजीटिव रोगियों को दाखिल किया गया। शाम को डीएम अखिलेश सिंह व सीएमओ डा. बीएस सोढ़ी ने हॉस्पिटल का दौरा भी किया। उन्होंने वहां रोगियों की चिकित्सा में लगे चिकित्सकों से बातचीत कर आवश्यक निर्देश दिये।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Apr 2020 09:29 PM (IST) Updated:Sat, 18 Apr 2020 09:29 PM (IST)
ग्लोकल में 35 कोरोना पॉजिटिव रोगी दाखिल
ग्लोकल में 35 कोरोना पॉजिटिव रोगी दाखिल

सहारनपुर जेएनएन। ग्लोकल मेडिकल कालेज में प्रशासन द्वारा स्थापित कराये गये कोविड 1 हॉस्पिटल में शनिवार को 35 कोरोना पॉजिटिव रोगियों को भर्ती कराया गया। डीएम अखिलेश सिंह व सीएमओ डा. बीएस सोढ़ी ने हॉस्पिटल का दौरा भी किया। उन्होंने वहां रोगियों की चिकित्सा में लगे चिकित्सकों से बातचीत कर आवश्यक निर्देश दिये।

गौरतलब है कि इस मेडिकल कालेज एण्ड हॉस्पिटल में 400 बैड की व्यवस्था है। जिसमें से 220 रोगियों को आइसोलेट व क्वारंटाइन करने की तैयारी की गयी है। शुक्रवार को आई जांच रिपोर्ट में देवबंद में क्वारंटाइन कोरोना संदिग्ध लोगों में से गुजरात के 7 जमाती कोरोना पॉजिटिव आये थे। डीएम के साथ पहुंचे एसडीएम दीप्ति देव यादव ने बताया कि उन सभी सातों कोरोना पॉजिटिव को ग्लोकल कोविड 1 हॉस्पिटल में दाखिल किया गया है। इसके अलावा धन्वन्तरि अस्पताल शेरपुर को बंदकर वहां पहले से दाखिल 28 कोरोना पॉजीटिव रोगियों को भी इसी हॉस्पिटल में दाखिल किया गया है। सीएमओ डा. बीएस सोढ़ी ने बताया कि 65 तथा इससे अधिक एवं 5 वर्ष तक के कोरोना पॉजीटिव रोगियों को शेखुल हिन्द मेडिकल कालेज पिलखनी में दाखिल कराया जा रहा है। डीएम व सीएमओ ने हॉस्पिटल के कॉर्डिनेटर डा. शशांक कुमार व सोनू कुमार से भी व्यवस्थाओं के बारे में बात की और आवश्यक निर्देश दिये। थाना प्रभारी विरेशपाल गिरी भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी