कांग्रेस ने धरना-प्रदर्शन कर की कार्रवाई की मांग

सहारनपुर : राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को सोशल मीडिया पर महिमामंि

By JagranEdited By: Publish:Mon, 04 Feb 2019 10:45 PM (IST) Updated:Mon, 04 Feb 2019 10:45 PM (IST)
कांग्रेस ने धरना-प्रदर्शन कर की कार्रवाई की मांग
कांग्रेस ने धरना-प्रदर्शन कर की कार्रवाई की मांग

सहारनपुर : राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को सोशल मीडिया पर महिमामंडित किए जाने के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रर्दशन कर गांधी प्रतिमा के नीचे धरना दिया।

प्रदेश कांग्रेस के आह्वान पर सोमवार को कांग्रेस जिलाध्यक्ष शशी वालिया के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपिता का अपमान, सहन नहीं करेगा ¨हदुस्तान, महात्मा गांधी अमर रहे के नारे लगाते हुए ¨हदू महासभा के दोषी कार्यकर्ताओं के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की। शशि वालिया ने कहा कि गोडसेवादी विचारधारा का कोई भी संगठन किसी धर्म या संस्कृति का रहनुमा नहीं हो सकता। जो लोग गांधी जी का पुतला बनाकर ¨हसा का संदेश दे रहे हैं, ऐसे लोगों के विरुद्ध कार्रवाई की जानी चाहिए। वरिष्ठ नेता मजाहिर राणा ने गांधीवादी नीतियों का अनुसरण करने की बात करते हुए कहा कि इस तरह की हरकतों को राष्ट्र विरोधी करार दिया जाए।

प्रदेश महामंत्री सुशील चौधरी अंबोली ने कहा कि गोडसे के समर्थक देश से गांधी की विचाराधारा को समाप्त करने पर आमादा हैं। प्रवक्ता गणेशदत्त शर्मा ने कहा कि भाजपा एवं आरएसएस समर्थक गोडसे का महिमा मंडन करते हैं तो इससे सरकार का दोहरा चरित्र नजर आता है। एससी-एसटी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अरविंद पालीवाल, संजीव कौशल, युवा महानगर अध्यक्ष अर्चित जैन ने भी धरने को संबोधित किया। जोदाराम गुप्ता, गुलफाम अंसारी, संजय वालिया, गौरव वर्मा, संजय जाटव, सेवादल अध्यक्ष इमरान कुरैशी, आरिफ मंसूरी, शादाब चौधरी मौजूद आदि रहे।

chat bot
आपका साथी