सीएम के दौरे को लेकर दिनभर चला बैठकों का दौर

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शनिवार को सहारनपुर दौरे को लेकर पुलिस व प्रशासनिक मशीनरी हरकत में आ गई। कमिश्नर डीआइजी जिलाधिकारी व एसएसपी अधीनस्थ अधिकारियों के साथ शुक्रवार को पूरा दिन बैठकें करते रहे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 Aug 2020 10:37 PM (IST) Updated:Fri, 07 Aug 2020 10:37 PM (IST)
सीएम के दौरे को लेकर दिनभर चला बैठकों का दौर
सीएम के दौरे को लेकर दिनभर चला बैठकों का दौर

सहारनपुर जेएनएन। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शनिवार को सहारनपुर दौरे को लेकर पुलिस व प्रशासनिक मशीनरी हरकत में आ गई। कमिश्नर, डीआइजी, जिलाधिकारी व एसएसपी अधीनस्थ अधिकारियों के साथ शुक्रवार को पूरा दिन बैठकें करते रहे। मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर शेख-उल-हिद मौलाना महमूद उल हसन राजकीय मेडिकल कॉलेज तथा जिला अस्पताल में अफरातफरी रही। अधिकारियों ने दोनों जगह जाकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया और जरूरी दिशा निर्देश दिए।

जारी कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को 1:00 बजे पुलिस लाइन स्थित हेलीपैड पर पहुंचेंगे। इसके बाद सीधे कमिश्नरी सभागार जाएंगे और वहीं पर वह सहारनपुर मंडल के आला अधिकारियों के साथ मंडलीय समीक्षा बैठक करेंगे। वहीं, शुक्रवार को सहारनपुर में मुख्यमंत्री के आगमन से पूर्व सभी तैयारियों का अफसरों ने निरीक्षण किया। कमिश्नर संजय कुमार और जिला अधिकारी अखिलेश सिंह तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. एस चनप्पा समेत अन्य अधिकारियों ने सर्किट हाउस में बैठक की।

chat bot
आपका साथी