घर के बाहर खड़ी कार में तोड़फोड़, परिवार को युवक कर रहे परेशान

देहात कोतवाली क्षेत्र की शाकंभरी विहार कालोनी के रहने वाले एक परिवार को मोहल्ले के ही कुछ युवक परेशान कर रहे हैं। आरोप है कि यह लोग चाहते हैं कि परिवार अपना मकान बेचकर किसी दूसरी जगह पर चला जाए। परिवार का कहना है कि पुलिस से शिकायत कर चुके लेकिन उनकी पुलिस नहीं सुन रही है। इसलिए अब परिवार पलायन करने को मजबूर हो रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Jan 2022 06:29 PM (IST) Updated:Tue, 25 Jan 2022 06:29 PM (IST)
घर के बाहर खड़ी कार में तोड़फोड़, परिवार को युवक कर रहे परेशान
घर के बाहर खड़ी कार में तोड़फोड़, परिवार को युवक कर रहे परेशान

सहारनपुर, जेएनएन। देहात कोतवाली क्षेत्र की शाकंभरी विहार कालोनी के रहने वाले एक परिवार को मोहल्ले के ही कुछ युवक परेशान कर रहे हैं। आरोप है कि यह लोग चाहते हैं कि परिवार अपना मकान बेचकर किसी दूसरी जगह पर चला जाए। परिवार का कहना है कि पुलिस से शिकायत कर चुके, लेकिन उनकी पुलिस नहीं सुन रही है। इसलिए अब परिवार पलायन करने को मजबूर हो रहा है।

शाकंभरी विहार कालोनी निवासी दीपा शर्मा ने बताया कि उसके पति तरुण शर्मा एक ट्रेवल एजेंसी की कार चलाते हैं। वह रोजाना शाम के समय अपनी कार को घर के बाहर खाली पड़े प्लाट में खड़ी कर देते हैं। आरोप है कि कभी उनकी कार के टायरों की हवा निकाल दी जाती है तो कभी गाड़ी पर कूड़ा फेंककर गंदा कर दिया जाता है। उन्हें इसी तरह से परेशान किया जा रहा है। परेशान करने वाले लोग मोहल्ले के ही रहने वाले हैं। जब इनका विरोध किया तो आरोपितों ने साफ कहा कि वह लोग अपना मकान बेचकर किसी दूसरे स्थान पर चले जाएं। 23 जनवरी की रात को भी तरुण शर्मा ने कार को अपने घर के सामने खड़ी कर दी। आरोप है कि मोहल्ले के चार से पांच युवक आए और उन्होंने कार के सभी शीशों को तोड़ दिया। कार के बोनट को भी तोड़ दिया। महिला ने 112 नंबर पर फोन करके पुलिस बुलाई। आरोप है कि पुलिस ने दो युवकों को पकड़ लिया। बाद में उन्हें छोड़ दिया। अब पुलिस को नामजद तहरीर दी तो भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही हैं। हालांकि देहात कोतवाली प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि उनकी शिकायत पर जांच की जा रही है। जल्द ही इस मामले में मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी