सरदार वल्लभ भाई पटेल ने किया अखंड भारत का निर्माण: मौर्य

रामपुर मनिहारान में शनिवार को नगर पंचायत कार्यालय पर सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में सरदार वल्लभ भाई पटेल के चित्र पर माल्यार्पण किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 10:51 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 10:51 PM (IST)
सरदार वल्लभ भाई पटेल ने किया अखंड भारत का निर्माण: मौर्य
सरदार वल्लभ भाई पटेल ने किया अखंड भारत का निर्माण: मौर्य

सहारनपुर, जेएनएन। रामपुर मनिहारान में शनिवार को नगर पंचायत कार्यालय पर सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में सरदार वल्लभ भाई पटेल के चित्र पर माल्यार्पण किया। संबोधित करते हुए नगर पंचायत अधिशासी अधिकारी रामचन्द्र मौर्य ने कहा कि अंग्रेजों से देश की आजादी हासिल करने के बाद सरदार वल्लभ भाई पटेल ने अनेक रियासतों का सफलता एवं शांतिपूर्वक भारत में विलय करा कर अखंड भारत बनाया। इस दौरान वरिष्ठ लिपिक देवेन्द्र कुमार, रोहित चौहान,राजेश मेनवाल,कर्म सिंह,आफ़ताब अहमद,संदीप सैनी, जहाँगीर चौधरी मौजूद रहे।

भाजपाइयों ने मनाई सरदार पटेल की जयंती

संवाद सहयोगी, देवबंद : भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती मनाई। कार्यकर्ताओं ने सरदार पटेल के चित्र पर माल्यार्पण कर उनके जीवन कार्यों पर प्रकाश डाला। शास्त्री चौक पर शनिवार को आयोजित हुए कार्यक्रम में भाजपा नगराध्यक्ष विपिन गर्ग ने कहा कि सरदार वल्लभ भाई पटेल को अखंड राष्ट्र के निर्माण में योगदान देने पर सर्वोच्च सम्मान भारत रत्न से सम्मानित किया गया। नगर उपाध्यक्ष विकास त्यागी ने भी सरदार पटेल के जीवन व कार्यों पर प्रकाश डाला। इस दौरान राष्ट्रीय एकता की शपथ ली गई। इस मौके पर नगर मंत्री अमित गर्ग, राममोहन सैनी, अमित कुमार आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी