चंद्रशेखर पर रासुका लगाने पर भीम सेना ने दी तबाही मचाने की चेतावनी

शनिवार को भीम आर्मी समर्थकों की ओर से वायरल वीडियो ने एक बार फिर इस मामले को हवा दे दी।

By Amal ChowdhuryEdited By: Publish:Sun, 01 Oct 2017 10:27 AM (IST) Updated:Sun, 01 Oct 2017 10:27 AM (IST)
चंद्रशेखर पर रासुका लगाने पर भीम सेना ने दी तबाही मचाने की चेतावनी
चंद्रशेखर पर रासुका लगाने पर भीम सेना ने दी तबाही मचाने की चेतावनी

सहारनपुर (जागरण संवाददाता)। भीम सेना की ओर से शनिवार को आपत्तिजनक भड़काऊ वीडियो वायरल किया गया है। चेतावनी दी गई कि यदि भीम सेना के संरक्षक चंद्रशेखर पर रासुका लगाई गई तो तबाही मचा दी जाएगी। इस वीडियों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर भी टिप्पणी की गई है।

इसी साल मई माह में शब्बीरपुर में हुई जातीय हिंसा को भड़काने के आरोप में भीम आर्मी संरक्षक चंद्रशेखर उर्फ रावण व अन्य पदाधिकारियों को जेल भेज दिया गया था। जातीय हिंसा मामले में पुलिस ने राजपूत पक्ष के तीन लोगों पर रासुका की कार्रवाई की थी। इससे इतर चंद्रशेखर, भीम आर्मी जिलाध्यक्ष कमल वालिया आदि पर भी रासुका की कार्रवाई की तैयारी की जा रही थी। इसकी भनक लगते ही भीम आर्मी समर्थकों ने प्रशासन को चेतावनी देना शुरू किया तो प्रशासन अपनी इस कार्रवाई को आगे नहीं बढ़ा सका।

कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान मसूद ने भी रासुका की इस कार्रवाई का विरोध करते हुए कहा था कि अब जब माहौल शांत हो रहा है तो ऐसे में किसी भी पक्ष पर रासुका की कार्रवाई आग में घी डालने का काम करेगी। इसके बाद मामला पूरी तरह शांत हो गया था।

यह भी पढ़ें: बेटी के बुग्गी खींचने का शामली प्रशासन ने लिया संज्ञान, मिली मदद

शनिवार को भीम आर्मी समर्थकों की ओर से वायरल वीडियो ने एक बार फिर इस मामले को हवा दे दी। दो मिनट के इस वीडियो में एक युवक अन्य युवकों को बता रहा है कि हम पर जो अत्याचार किया जा रहा है, उसका अंजाम भुगतना ही पड़ेगा। मोदी और योगी सहारनपुर में आकर देख लेना, नंबर सबका आना है आग लगा देंगे। चंद्रशेखर पर रासुका लगाई तो हम सब पर लगेगी। हम तो दो दिन का इंतजार कर रहे हैं, यदि रासुका लगाई तो तबाही मचा देंगे।

यह भी पढ़ें: देखा है कहीं 103 साल का जवान, अकेले ही बना डाला तालाब

chat bot
आपका साथी