कातिलाना हमले के आरोपितों का शांति भंग में चालान, हंगामा

दो दिन पहले जिम से लौट रहे युवक के साथ चार युवकों ने बुरी तरह से मारपीट की। मूर्छित बेटे को लेने स्वजन पहुंचे तो उन पर भी हमला किया गया। पुलिस द्वारा ही घायल युवक का मेडिकल कराया गया तो वहीं उसे भर्ती कर लिया गया। कांग्रेसी नेता इमरान मसूद के साथ पहुंचे परिजन व स्वजनों ने एसएसपी को बताया कि बेटे की हालत गंभीर है लेकिन मंडी पुलिस ने आरोपितों का महज शांति भंग में चालान किया जिन्हें खड़े-खड़े जमानत मिल गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 10:46 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 10:46 PM (IST)
कातिलाना हमले के आरोपितों का शांति भंग में चालान, हंगामा
कातिलाना हमले के आरोपितों का शांति भंग में चालान, हंगामा

सहारनपुर जेएनएन। दो दिन पहले जिम से लौट रहे युवक के साथ चार युवकों ने बुरी तरह से मारपीट की। मूर्छित बेटे को लेने स्वजन पहुंचे तो उन पर भी हमला किया गया। पुलिस द्वारा ही घायल युवक का मेडिकल कराया गया तो वहीं उसे भर्ती कर लिया गया। कांग्रेसी नेता इमरान मसूद के साथ पहुंचे परिजन व स्वजनों ने एसएसपी को बताया कि बेटे की हालत गंभीर है, लेकिन मंडी पुलिस ने आरोपितों का महज शांति भंग में चालान किया, जिन्हें खड़े-खड़े जमानत मिल गई।

निसार रोड स्थित रायवाला निवासी इरशाद ने इमरान मसूद के साथ एसएसपी को बताया कि उसका बेटा मूसा खाताखेड़ी में जिम करता है। शनिवार रात वह वह जिम से लौट रहा था कि रास्ते में दो युवकों की बाइक से साइड लगने पर उन्हें टोका तो उक्त दोनों ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर मूसा को बुरी तरह से पीटा। इतना मारा गया कि वह बेहोश होकर वहीं गिर पड़ा। इरशाद ने बताया कि मारपीट का पता लगने पर वह पहुंचा तो हमलावरों ने उनके साथ भी मारपीट की। इतना होने पर वह थाना मंडी पहुंचे तो पुलिस ने सिपाही साथ भेज कर जिला अस्पताल में मूसा का मेडिकल कराया तो चिकित्सक ने मूसा को भर्ती कर लिया। इस तरह के हमले के बावजूद मंडी पुलिस ने हमलावरों को महज शांतिभंग की धारा में ही चालान किया, जिन्हें सिटी मजिस्ट्रेट कोर्ट से बिना जेल गए ही जमानत मिल गई। कांग्रेसी नेता ने एसएसपी से इस मामले में उचित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करवाने का निवेदन किया है।

chat bot
आपका साथी