वन विभाग ने पकड़ी खैर से लदी कार, दो गिरफ्तार

बेहट (सहारनपुर) : शिवालिक वन प्रभाग में खैर की तस्करी पर लगाम लगाने के लिए अब वन विभाग ने शायद सीमा

By Edited By: Publish:Sun, 28 Aug 2016 10:04 PM (IST) Updated:Sun, 28 Aug 2016 10:04 PM (IST)
वन विभाग ने पकड़ी खैर से लदी कार, दो गिरफ्तार

बेहट (सहारनपुर) : शिवालिक वन प्रभाग में खैर की तस्करी पर लगाम लगाने के लिए अब वन विभाग ने शायद सीमाओं को भी तोड़ना शुरू कर दिया है। शनिवार को हथनीकुंड बैराज पार कर हरियाणा सीमा में पहुंची खैर से लदी कार को वनकर्मियों ने कब्जे में लेकर दो आरोपी भी मौके से पकड़े लिये।

मुखबिर की सूचना पर वन विभाग की टीम ने खैर से लदी एक स्कार्पियो का पीछा कर पकड़ लिया। कार में सवार पकड़े गये दोनों आरोपियों ने अपने नाम मुकर्रम उर्फ काला पुत्र मतलूब निवासी पीपली माजरा थाना छछरौली यमुनानगर हरियाणा व सोनी पुत्र सत्तार निवासी साढ़ौली भूड़ बताया है। कार में करीब 50 हजार रूपये की खैर की लकड़ी लदी थी।

म्हाड़ी का मेला 3 सितंबर से

बेहट : श्री जाहरवीर गोगा म्हाड़ी कमेटी अब्दुल्लापुर की बैठक में म्हाड़ी पर दो दिवसीय मेले के कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया गया। गत वर्षो की भांति इस बार भी कमेटी पूरी तैयारी के साथ मेला आयोजित करेगी जो 3 सितंबर से शुरू होकर 5 सितंबर तक आयोजित किया जायेगा। मेले में कमेटी की ओर से दुकानदारों के लिए नि:शुल्क लाइट, पेयजल व भोजन की व्यवस्था भी की गई है। बैठक में अवनीश अग्रवाल, विनोद कुमार, सुधीर कर्णवाल, चमेला ¨सह, प्रवीन कुमार, धर्मपाल सैनी, सतपाल चौहान, रोहित वितराणा व स्वराज सैनी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी