24 घंटे बीतने पर भी बालक का सुराग नहीं

सड़क दूधली (सहारनपुर) : घर से पापा को बुलाने निकले दस वर्षीय बालक का 24 घंटे बीतने पर भी कोई सुराग नह

By Edited By: Publish:Thu, 02 Jul 2015 10:49 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2015 10:49 PM (IST)
24 घंटे बीतने पर भी बालक का सुराग नहीं

सड़क दूधली (सहारनपुर) : घर से पापा को बुलाने निकले दस वर्षीय बालक का 24 घंटे बीतने पर भी कोई सुराग नहीं लग पाया। परिजनों ने सभी जगह तलाश कर पुलिस से मदद की गुहार लगाई है।

जनकपुरी थाना क्षेत्र के सड़क दूधली निवासी बुरहान का दस वर्षीय पुत्र बुधवार दोपहर उस समय गायब हो गया था, जब वह अपने पापा को बुलाने के लिए घर से निकला था। शुएब की मां प्रवीन ने बताया कि उसने करीब तीन बजे बेटे शुएब को उसके पापा को बुलाने भेजा था, लेकिन वह ना तो पापा के पास पहुंचा और ना ही घर लौटा। परिजनों ने रिश्तेदारियों व जानकारों आदि के यहां तलाश कर लिया, लेकिन शुएब का कहीं कुछ पता नहीं चल सका। परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज कराने के लिए जनकपुरी पुलिस को तहरीर दी है।

लूट की योजना बनाते दो बदमाशों को दबोचा

सड़क दूधली : थाना जनकपुरी पुलिस ने जनता रोड से लूट की योजना बनाते तीन बदमाशों को दबोच लिया, जबकि उनका एक साथी भाग निकला। बदमाशों के पास से पुलिस का स्टीकर लगी पल्सर बाइक, तमंचा तथा कारतूस बरामद हुआ है।

बुधवार रात एसआइ सुदेश कुमार, सुधीर व उज्जवल आदि ने मुखबिर की सूचना पर जनता रोड पर पेट्रोल पंप के पास लूट की योजना बनाते तीन बदमाशों को दबोच लिया। उनसे बरामद पल्सर बाइक में पुलिस का स्टीकर लगा हुआ है। पकड़े गए बदमाश अमित निवासी आवास विकास थाना सदर बाजार तथा थाना रामपुर मनिहारान के मोहम्मदपुर गांव निवासी दिनेश हैं। जबकि इनका तीसरा साथी अंकित निवासी तीतरों पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। एसओ ने बताया कि बदमाशों के पास से पुलिस का स्टीकर लगी चोरी की बाइक, 315 बोर का तमंचा, कारतूस तथा छुरी बरामद हुई है। बदमाशों को जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी