कलीम हत्याकांड : दो ओर हत्यारोपी पकड़े, माल भी मिला

By Edited By: Publish:Fri, 22 Aug 2014 10:38 PM (IST) Updated:Fri, 22 Aug 2014 10:38 PM (IST)
कलीम हत्याकांड : दो ओर हत्यारोपी पकड़े, माल भी मिला

सहारनपुर : टवेरा लूट के इरादे से चालक की हत्या के मामले में फरार चल रहे दो ओर आरोपियों को सदर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को चालक से लूटी गई अंगूठी, घड़ी व चोरी की बाइक मिली हैं।

बता दें कि 14 जुलाई को मौहम्मद कलीम निवासी बंजारान मोहल्ला थाना नकुड़ से दो युवक सहारनपुर रेलवे स्टेशन के पास टवेरा बुक कर ले गए। टवेरा लूटने के बाद हत्या कर दी गई थी और शव को रामपुर मनिहारन थाना क्षेत्र के जंगल में फेंक दिया गया। टवेरा में खराबी आने पर बदमाश उसे सरसावा के पास छोड़ कर भाग गये थे। पुलिस ने लावारिस हालात में टवेरा तो बरामद कर ली थी पर कलीम नहीं मिला था। कलीम के भाई ने हत्या की आशंका जताते हुए सदर बाजार थाने में मुकदमा दर्ज कराया था।

पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी मोनू निवासी देहरादून को पकड़ कर जब उससे पूछताछ की तो उसने टवेरा लूट के दौरान कलीम की हत्या का इकबाल कर लिया था। 17 जुलाई को सदर बाजार थाना पुलिस ने कलीम के शव को रामपुर मनिहारन थाना क्षेत्र से बरामद करने के बाद मोनू के दो अन्य साथियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, जबकि इस हत्याकांड में तीन आरोपी फरार चल रहे थे। सदर बाजार थाना प्रभारी बिजेंद्र सिंह यादव ने बताया कि एक सूचना के आधार पर गुरुवार रात कलीम हत्याकांड के दो आरोपी विकास निवासी कम्हेड़ा व मोनू उर्फ हिमांशु निवासी सलारपुरा थाना गंगोह को जैन डिग्री कालेज के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है। इनके पास से कलीम से लूटी गई अंगूठी, घड़ी के अलावा चोरी की पल्सर व चाकू मिले हैं। उन्होंने बताया कि अभी इस हत्याकांड में एक आरोपी फरार चल रहा है, जिसकी गिरफ्तारी के लिये दबिश दी जा रही हैं।

chat bot
आपका साथी