दौड़ प्रतियोगिता में युवाओं ने दिखाया दम, विजेता पुरस्कृत

जागरण संवाददाता, रामपुर : ग्रामीण प्रतिभाओं को निखारने के लिए चलाई जा रही मुहिम में राष्

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Nov 2018 08:14 PM (IST) Updated:Wed, 21 Nov 2018 08:14 PM (IST)
दौड़ प्रतियोगिता में युवाओं ने दिखाया दम, विजेता पुरस्कृत
दौड़ प्रतियोगिता में युवाओं ने दिखाया दम, विजेता पुरस्कृत

जागरण संवाददाता, रामपुर : ग्रामीण प्रतिभाओं को निखारने के लिए चलाई जा रही मुहिम में राष्ट्रीय युवा क्रान्ति मोर्चा ने बुधवार को एक और कड़ी जोड़ी। इस क्रम में संगठन की ओर से बलभद्रपुर गांव में दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में विजयी रहे प्रतिभागियों को अंत में सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम का शुभारम्भ मोर्चा के अध्यक्ष नलिन ¨सह द्वारा किया गया। उन्होंने कहा कि ग्रामीण अंचल में खेलों के शुभारम्भ से गांव में रौनक दोबारा लौट आएगी। युवाओं की रुचि खेलों में बढ़ेगी, इससे परस्पर प्यार एवं सौहार्द की भावना को बल मिलेगा। आजकल गांवों से लोग शहर की ओर पलायन कर रहे हैं, जिससे गांव की रौनक खत्म होती जा रही है। खेल प्रतियोगिताएं न होने के कारण गांव सूने सूने से लगते हैं। अत: ऐसी प्रतियोगिताएं जिले के प्रत्येक गांव में कराई जाने का निर्णय संगठन ने लिया है। इस दौरान 10 से 14 आयु वर्ग में शोनिष, 14 से 18 में राकेश ¨सह, 18 से 21 में धर्मेंद्र यादव ने तथा 21 से 24 आयु वर्ग में सूर्य प्रकाश ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। अंत में अध्यक्ष नलिन ¨सह द्वारा विजेताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष लक्ष्मण गंगवार, इंजी. अनिल यादव, जगत यादव,

सुनील यादव, राकेश यादव, धमेंद्र यादव, विकास यादव, केहरी ¨सह, वीरेंद्र गंगवार, नरेंद्र गंगवार, रामभरोसे लाल, सुमित, जितेन्द्र यादव, श्रवण कुमार, राहुल, खेमपाल व सरिता गंगवार आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी