बाजारों में बार-बार बैरीकेडिग के विरोध में व्यापारियों ने किया प्रदर्शन

किसी क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव केस निकलने के बाद।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Sep 2020 06:27 PM (IST) Updated:Sun, 13 Sep 2020 06:27 PM (IST)
बाजारों में बार-बार बैरीकेडिग के विरोध में व्यापारियों ने किया प्रदर्शन
बाजारों में बार-बार बैरीकेडिग के विरोध में व्यापारियों ने किया प्रदर्शन

फोटो-7,8

जागरण संवाददाता, रामपुर : किसी क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव केस निकलने के बाद पूरे बाजार को हॉट स्पॉट घोषित कर देने के विरोध में व्यापारियों ने मोर्चा खोल दिया। नगर पालिका प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते सब कलेक्ट्रेट पहुंचे और नगर मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंप समाधान की मांग की।

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष शैलेंद्र शर्मा के नेतृत्व में व्यापारी दुकानें बंद कर जुलूस की शक्ल में कलेक्ट्रेट पहुंचे। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष ने कहा कि मिस्टनगंज क्षेत्र में यदि कोरोना का एक भी मरीज निकल आता है तो पूरे बाजार की बैरीकेडिग कर दी जाती है। इससे उनका कारोबार प्रभावित हो रहा है।

कहा कि ऐसे मामलों में केवल जिस जगह मरीज निकल है, उस गली था उसके घर की बैरीकेडिग की जाए। पूरे बाजार की बेरिकेडिग करने का कोई मतलब नहीं है। आए दिन कोरोना के मरीज मिल रहे हैं। ऐसा कोई मामला सामने आते ही पूरा मोहल्ला, पूरा बाजार सील कर दिया जाता है। कहा कि पहले ही लॉकडाउन के कारण काफी नुकसान हो चुका है। अब बार-बार बैरीकेडिग कर दिए जाने से कारोबार पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है। प्रशासन को चाहिए कि परेशानी को समझते हुए ऐसा करना बंद करे। नगर मजिस्ट्रेट रामजी मिश्रा ने नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी को बुलाकर शीघ्र समस्या का समाधान कराने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर मुहम्मद हारिश शम्सी, बिलाल शम्सी, प्रदीप खंडेलवाल, शुएब मुहम्मद खां, शकेब शम्सी, इमरा, सलीम अहमद, उजैर अहमद, पंकज गुप्ता आदि रहे।

chat bot
आपका साथी