मिलक में पेट्रोल पंप से भरे नमूने

जिलाधिकारी के आदेश पर नगर के तेग आटो सेंटर पेट्रोलपंप पर वाट माप निरीक्षक और जिलापूर्ति अधिकारी ने तेल के नमूने लिए। दोपहर 12 बजे अधिकारी हाईवे स्थित तेग आटो सेंटर पेट्रोलपंप पर पहुंचे। वहां उन्होंने डीजल और पेट्रोल के नमूने लिए। एसडीएम मनोज कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि नमूनों को जांच के लिए प्रयोगशाला भेजा गया है। जांच रिपोर्ट में अगर किसी प्रकार की गड़बड़ी पाई जाती है तो पेट्रोल पंप मालिक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर डीएसओ रीना कुमारी, वरिष्ठ वाट माप निरीक्षक बृजेश जिज्ञासु , एसडीएम मनोज कुमार श्रीवास्तव, कोतवाली प्रभारी रवि चौधरी आदि मौजूद रहे। इससे पूर्व सुबह दस बजे एसडीएम ने तेग आटो सेंटर पेट्रोल पंप के सामने स्थित पुराने रोडवेज बस स्टैंड में रैन बसेरे की व्यवस्था कराई। पुराने रोडवेज के भवन में जिलाधिकारी के आदेश पर आश्रय विहीन व्यक्तियों को शीतलहर से बचाव के लिए रैन बसेरे की स्थापना कराई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 Dec 2018 10:36 PM (IST) Updated:Fri, 21 Dec 2018 10:36 PM (IST)
मिलक में पेट्रोल पंप से भरे नमूने
मिलक में पेट्रोल पंप से भरे नमूने

मिलक : जिलाधिकारी के आदेश पर नगर के तेग आटो सेंटर पेट्रोल पंप पर वाट माप निरीक्षक और जिला पूर्ति अधिकारी ने तेल के नमूने लिए। दोपहर 12 बजे अधिकारी हाईवे स्थित तेग आटो सेंटर पेट्रोलपंप पर पहुंचे। वहां उन्होंने डीजल और पेट्रोल के नमूने लिए। एसडीएम मनोज कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि नमूनों को जांच के लिए प्रयोगशाला भेजा गया है। जांच रिपोर्ट में अगर किसी प्रकार की गड़बड़ी पाई जाती है तो पेट्रोल पंप मालिक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर डीएसओ रीना कुमारी, वरिष्ठ वाट माप निरीक्षक बृजेश जिज्ञासु , एसडीएम मनोज कुमार श्रीवास्तव, कोतवाली प्रभारी रवि चौधरी आदि मौजूद रहे। इससे पूर्व सुबह दस बजे एसडीएम ने तेग आटो सेंटर पेट्रोल पंप के सामने स्थित पुराने रोडवेज बस स्टैंड में रैन बसेरे की व्यवस्था कराई। पुराने रोडवेज के भवन में जिलाधिकारी के आदेश पर आश्रय विहीन व्यक्तियों को शीतलहर से बचाव के लिए रैन बसेरे की स्थापना कराई।

एसडीएम ने बताया कि रैन बसेरे में पांच गरम गद्दे, तकिये, रजाइयां और दरियां आदि की व्यवस्था की गई है। शीतलहर चलने पर या मौसम में ठंड के बढ़ने पर आगंतुक और आश्रम विहीन व्यक्ति रेन बसेरे में आराम से रह सकता है। रैन बसेरे की देखभाल और सुरक्षा के लिए नगर पालिका के एक कर्मचारी की नियुक्ति की गई है।

chat bot
आपका साथी