पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म में चाचा को भेजा जेल

कलयुगी चाचा ने पांच वर्षीय मासूम भतीजी के साथ दुष्कर्म मामले में पुलिस ने आरोपित चाचा को गिरफ्तार कर कोर्ट के आदेश पर चालान कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Jun 2020 11:32 PM (IST) Updated:Mon, 01 Jun 2020 11:32 PM (IST)
पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म में चाचा को भेजा जेल
पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म में चाचा को भेजा जेल

रामपुर, जेएनएन। पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म के आरोपित चाचा को पुलिस ने जेल भेज दिया।

नगर के एक मुहल्ले में रविवार दोपहर करीब एक बजे पांच साल की बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। मौका देख पड़ोस में रहने वाला तहेरा चाचा उसे अपने घर ले गया था और दुष्कर्म किया। चीख सुनकर मौके पर पहुंचे बच्ची के मां-बाप को देख आरोपित बच्ची को बदहवास हालत में घटना स्थल पर छोड़कर फरार हो गया था। बच्ची की हालत देख मां-बाप के होश उड़ गए थे। आनन-फानन में उन्होंने पीड़िता को सीएचसी में भर्ती कराया था। पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर मुहल्ले के ही महेंद्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। पुलिस ने सवेरे सूचना पर आरोपित महेंद्र को नगर स्थित चंदौसी तिराहे से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपित का चालान कर कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया है। कोतवाल नरेंद्र त्यागी ने बताया कि आरोपित जेल भेज दिया गया है।

दूसरी ओर रविवार को थाना क्षेत्र के गांव निवासी पीड़िता के पिता ने थाने में तहरीर देकर गांव के ही युवक पर बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप लगाया था। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया था। सवेरे सूचना पर पुलिस ने नवाब नगर निवासी अनुराग को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपित का चालान कर कोर्ट के आदेश पर उसे जेल भेज दिया है। प्रधान पुत्र ने की छेड़ाछाड़

सैफनी : चौकी क्षेत्र के गांव निवासी ग्रामीण की 16 वर्षीय पुत्री शनिवार शाम अपने भाई के दोस्त की बाइक पर बैठकर कस्बे में कुछ घरेलू सामान खरीदने आई थी। आरोप है कि देर शाम जब वह कस्बे के कोठी मुहल्ला कच्चे रास्ते होते हुए अपने घर वापस लौट रही थी। रास्ते में ग्राम बिचपुरी लालजी वाले मार्ग पर ग्राम प्रधान के पुत्र पुष्पेंद्र ने किशोरी को रोक लिया। उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। विरोध पर युवक ने किशोरी और उसके भाई के दोस्त के साथ मारपीट की। मामले में पुलिस ने रविवार देर शाम किशोरी के पिता की तरफ से ग्राम बिचपुरी लालजी निवासी पुष्पेंद्र के खिलाफ अश्लील हरकतें करने की रिपोर्ट दर्ज की है।

chat bot
आपका साथी