कोतवाली में बोले लोग, दलालों के माध्यम से होते काम

होली के अवसर पर कोतवाली में बुलाई गई बैठक में लोगों ने पुलिस पर दलालों के माध्यम से काम करने का आरोप लगाया।पुलिस ने होली पर शराब पीकर हुड़दंग न मचाने की अपील की। कोतवाली प्रभारी ध्रुव कुमार ने रविवार को होली के अवसर पर कोतवाली परिसर में शांति बनाए रखने को बैठक बुलाई।मसवासी में वृद्ध की हत्या के कारण कोतवाली प्रभारी की अनुपस्थिति में एसएसआई विनोद कुमार की अध्यक्षता में बैठक हुई।लोगों ने होली के अवसर पर आने वाली समस्याओं व शिकायतों को रखा, जिसमें बादली व फैजुल्लानगर में शराब पीकर हुड़दंग मचाने आदि भी शिकायतें रखीं। एसएसआई ने उनकी समस्याओं का समाधान करने व आपसी मतभेदों को आपस मे सुलझाने की अपील की। भाकियू के तहसील अध्यक्ष साबिर अली ने पुलिस पर दलालों के माध्यम से काम करने का आरोप लगाते हुए कहा कि कोतवाली में यदि किसी मारपीट या अन्य मामले को सुलझाने का प्रयास किया जाए तो सुनवाई नहीं होती।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Feb 2019 08:46 PM (IST) Updated:Sun, 17 Feb 2019 08:46 PM (IST)
कोतवाली में बोले लोग, दलालों के माध्यम से होते काम
कोतवाली में बोले लोग, दलालों के माध्यम से होते काम

जागरण संवाददाता, टांडा : होली के अवसर पर कोतवाली में बुलाई गई बैठक में लोगों ने पुलिस पर दलालों के माध्यम से काम करने का आरोप लगाया। पुलिस ने होली पर शराब पीकर हुड़दंग न मचाने की अपील की।

कोतवाली प्रभारी ध्रुव कुमार ने रविवार को होली के अवसर पर कोतवाली परिसर में शांति बनाए रखने को बैठक बुलाई। मसवासी में वृद्ध की हत्या के कारण कोतवाली प्रभारी की अनुपस्थिति में एसएसआई विनोद कुमार की अध्यक्षता में बैठक हुई।

भाकियू के तहसील अध्यक्ष साबिर अली ने पुलिस पर दलालों के माध्यम से काम करने का आरोप लगाते हुए कहा कि कोतवाली में यदि किसी मारपीट या अन्य मामले को सुलझाने का प्रयास किया जाए तो सुनवाई नहीं होती। दलाल उसी मामले में रुपये लेकर सुलझा देते हैं। आम व्यक्ति की कोई सुनवाई नहीं होती। इसमें सुधार नहीं हुआ तो एसपी से शिकायत की जाएगी। इस बीच हाफिज जमील व जामा मस्जिद इमाम मौलाना जलीस अहमद ने कश्मीर में शहीद हुए सैनिकों के लिए दुख का इजहार किया। एसआई हारून खां, मौलाना जलीस अहमद, हाफिज जमील, हाजी अब्दुल समद, हाजी रशीद, हाजी शकील, पूरन ¨सह चौहान, शिव प्रसाद, अकीलुर्रहमान, साबिर अली, नेता निसार, हाजी मुशर्रफ अली, तसलीम अहमद, मोहम्मद तय्यब, महफूज खां प्रधान, फिरासत प्रधान, गुलाब प्रधान, नाजिर अली प्रधान, अनिल शर्मा, हाजी बाबू, अख्तर अली आदि मौजूद रहे। 

chat bot
आपका साथी