सड़क हादसे में युवक की मौत, वाहनों में तोड़फोड़

टांडा डीसीएम की टककर से युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि डीसीएम का चालक सहित तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने शव को पीएम हेतु रामपुर भेज दिया है। मौके पर मौजूद लोगों ने केंटर व डीसीएम में जमकर तोड़ फोड़ की। गांव देवीपुरा की मढैया थाना भोजपुर जनपद मुरादाबाद निवासी प्रेम राज (25) अपने भाई ¨रकू के साथ बाजपुर रिश्तेदार की लगन मे शामिल होने गए थे। प्रेम राज ने भाई ¨रकू को महुआ खेड़ा छोड़ दिया था। वह बाइक से साथी के साथ वापसी कर रहा था। रास्ते में दढि़याल मार्ग पर वियानी स्कूल के सामने पीछे से आ रही डीसीएम ने टक्कर मार दी। उसने साथी के साथ डीसीएम को रोक लिया और डीसीएम चालक से कहा सुनी होने लगी। प्रेम राज ने फोन करके अपने अन्य साथी को भी बुला लिया। और सड़क पर ही कहा सुनी होने लगी। उन्होंने डीसीएम में जमकर तोड़फोड़ भी की। इसी बीच पीछे से आ रहे केंटर सड़क पर खड़े प्रेम राज व साथी को कुचलता हुआ निकल गया और साइड में गिर गया

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Feb 2019 11:42 PM (IST) Updated:Fri, 22 Feb 2019 11:42 PM (IST)
सड़क हादसे में युवक की मौत, वाहनों में तोड़फोड़
सड़क हादसे में युवक की मौत, वाहनों में तोड़फोड़

टांडा : डीसीएम की टककर से युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि डीसीएम के चालक सहित तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने शव को पीएम हेतु रामपुर भेज दिया है। मौके पर मौजूद लोगों ने केंटर व डीसीएम में जमकर तोड़ फोड़ की।

गांव देवीपुरा की मढैया थाना भोजपुर जनपद मुरादाबाद निवासी प्रेम राज(25)अपने भाई ¨रकू के साथ बाजपुर रिश्तेदार की लगन मे शामिल होने गए थे। प्रेम राज ने भाई ¨रकू को महुआ खेड़ा छोड़ दिया था। वह बाइक से साथी के साथ वापसी कर रहा था। रास्ते में दढि़याल मार्ग पर बियानी स्कूल के सामने पीछे से आ रही डीसीएम ने टक्कर मार दी। उसने साथी के साथ डीसीएम को रोक लिया और डीसीएम चालक से कहा सुनी होने लगी। प्रेम राज ने फोन करके अपने अन्य साथी को भी बुला लिया और सड़क पर ही कहा सुनी होने लगी। उन्होंने डीसीएम में जमकर तोड़फोड़ भी की। इसी बीच पीछे से आ रहे केंटर सड़क पर खड़े प्रेम राज व साथी को कुचलता हुआ निकल गया और साइड में गिर गया। जिसमे प्रेम राज की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गांव रफातपुर थाना टांडा निवासी अर¨वद व मलखान ¨सह निवासी बहादुर का मझरा घायल हो गए। मलखान ¨सह गंभीर घायल है। लोगों की पिटाई से डीसीएम का चालक पंकज निवासी रुद्रपर भी घायल हो गया है। उधर, सूचना पर मृतक के परिजन भी पहुंच गए और शव से लिफ्ट कर बिलखने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को शांत कर शव पीएम हेतु रामपुर भेज दिया है। परिजनों ने बताया कि नौ माह पूर्व ही प्रेम राज का विवाह हुआ था। वह अपने रिश्तेदार के घर लगन में शामिल होने गया था।

chat bot
आपका साथी