कपूर होंडा शोरूम पर नई वर्कशॉप का उद्घाटन

रामपुर : दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी होंडा के नैनीताल हाइवे स्थित कपूर होंडा शोरूम पर गुरुवार को नई

By Edited By: Publish:Thu, 25 Aug 2016 10:13 PM (IST) Updated:Thu, 25 Aug 2016 10:13 PM (IST)
कपूर होंडा शोरूम पर नई वर्कशॉप का उद्घाटन

रामपुर : दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी होंडा के नैनीताल हाइवे स्थित कपूर होंडा शोरूम पर गुरुवार को नई वर्कशॉप का उद्घाटन किया गया। उद्घाटन शोरूम मालिक राजकपूर की माता सुषमा कपूर ने किया। राजकपूर ने बताया कि नई वर्कशॉप आधुनिक सुविधाओं वाली और पूरी तरह वातानूकूलित है। ग्राहकों के लिए अलग बैठने और ठंडे पानी की व्यवस्था की गई है। इसके अलावा लोन एक्सचेंज मेला और माइलेज टे¨स्टग कैंप भी लगाया गया। इस मौके पर एसएल कपूर, विक्रम कपूर, सर्वेश शर्मा, नरेश कुमार, राहुल सक्सेना, आतिफ खां, फैसल खां, जुनैद, सुरेंद्र, निधि, कोमल आदि मौजूद रहे।

प्रतियोगिता के लिए ग्रीनवुड में होगा चयन

रामपुर : पहली बार प्रदेश स्तरीय जूनियर टेनिस क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए 27 अगस्त को ग्रीनवुड स्कूल में चयन किया जाएगा। यह प्रतियोगिता दो से चार सितंबर को मुरादाबाद टीएमयू में आयोजित की जा रही है। यह जानकारी जिला टेनिस क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष अहतराम अली खां ने दी है।

पुलिस महानिदेशक से शिकायत

रामपुर : मुहल्ला हल्के वाली ज्यारत के फिरोज खां ने पुलिस महानिदेशक को प्रार्थना पत्र भेजा है। धोखाधड़ी के एक मामले में गंज पुलिस द्वारा सभी आरोपियों को गिरफ्तार न किए जाने की शिकायत की है। कहा है कि कुछ आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं और मुकदमा वापस लेने के लिए दबाव बना रहे हैं जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। उन्होंने फरार आरोपियों की भी गिरफ्तारी कराने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी