लायंस क्लब उपकार ने सम्मानित किए मेधावी

By Edited By: Publish:Sun, 21 Sep 2014 11:52 PM (IST) Updated:Sun, 21 Sep 2014 11:52 PM (IST)
लायंस क्लब उपकार ने सम्मानित किए मेधावी

रामपुर । लायंस क्लब उपकार ने रेनबो कला प्रतियोगिता में सेंटमेरी स्कूल के बच्चों ने बाजी मारी। क्लब की ओर से विजयी बच्चों को सम्मानित किया।

क्लब की ओर से शनिवार रात शिक्षक दिवस और रेनबो कला प्रतियोगिता का पुरस्कार वितरण समारोह मनाया गया। इसमें रेनबो 2014 कला प्रतियोगिता का परिणाम घोषित किया। किड्स वर्ग में सेंट मेरी स्कूल की बुशरा फाजिल प्रथम, अदिति सिंह द्वितीय और शाजा फातिमा को तृतीय पुरस्कार मिला। डीएमए के गगन अरोरा को सांत्वना पुरस्कार मिला। जूनियर वर्ग में सेंट मेरी की नेहा सिंह प्रथम, विदूषी द्वितीय और डीएमए की कशिश रस्तोगी तृतीय स्थान पर रहीं। सनवे की सामिया जिया को सांत्वना पुरस्कार मिला। मध्यम वर्ग में सेंट पाल की आलिया खान प्रथम, अवनि प्रकाश गौर को द्वितीय, सरस्वती विद्या मंदिर के राहुल गंगवार और डीएमए की साची सिंह को सांझा सांत्वना पुरस्कार मिला। सीनियर वर्ग में सेंट मेरी की सौम्या अग्रवाल प्रथम, श्री हरि इंटर कालेज की प्रगति गुप्ता को द्वितीय और रामलीला पब्लिक स्कूल की तुलसी रस्तोगी को तृतीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया। इसके अलावा ओपन वर्ग में प्रियंका सिंह को प्रथम पुरस्कार मिला।

क्लब की ओर से शिक्षक दिवस सम्मान भी मनाया। इसमें माताओं को बच्चों की पहली शिक्षक मानते हुए सम्मानित किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि अल्पसंख्यक कल्याण के उप निदेशक आरपी सिंह समेत क्लब के अध्यक्ष निमिष सिंघल, सचिव आशीष सिंघल, कोषाध्यक्ष मोहित गुप्ता, हरीश डुडेजा, राजीव गुप्ता, हर्ष गुप्ता, सौम्य सिंघल, शुभम सिंघल, संकेत अग्रवाल, भारत पावा, कुमार मंगलम आदि मौजूद रहे। संचालन विकास सक्सेना ने किया।

भास्कर सिंह

chat bot
आपका साथी