'भाई न बहन, अब जीजा भी अमेठी से लड़ने को तैयार है, तो जमीन बचाओ आंदोलन करना पड़ेगा' स्मृति ईरानी ने कसा रॉबर्ट वाड्रा पर तंज

एक दिन के दौरे पर अमेठी पहंंचीं स्मृति ने रॉबर्ट वाड्रा के राजनीति में आने की इच्छा पर चुटकी ली। बांकेबिहारी मंदिर में दर्शन के लिए विगत दिनों आए वाड्रा ने कहा कि वे राजनीति में आने के इच्छुक हैं। इस दौरान उन्होंने झारखंडेश्वर मंदिर में भगवान शिव के दर्शन किए। सूची पारी कमासिनदेवी धाम बगहा सलोन वसंतगंज में सांसद स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा।

By vikash chandra bajpai Edited By: Abhishek Saxena Publish:Tue, 16 Apr 2024 11:24 PM (IST) Updated:Tue, 16 Apr 2024 11:24 PM (IST)
'भाई न बहन, अब जीजा भी अमेठी से लड़ने को तैयार है, तो जमीन बचाओ आंदोलन करना पड़ेगा' स्मृति ईरानी ने कसा रॉबर्ट वाड्रा पर तंज
रॉबर्ट वाड्रा पर स्मृति इरानी ने कसा तंज।

संवादसूत्र, जागरण, सलोन। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के बीच सियासी लड़ाई जगजाहिर है। मंगलवार को स्मृति ईरानी एक दिवसीय दौरे पर कार्यकर्ताओं से संवाद के लिए आई।

स्मृति ने कहा कि लोगों ने नाम बदलते, गांव बदलते सुना है, लेकिन परिवार बदलते किसी ने नहीं सुना होगा। कहा कि राहुल गांधी ने वायनाड में कहा है कि वायनाड उनका परिवार है और वहां के लोग वफादार हैं। इसका मतलब यह हुआ कि पंद्रह साल तक जहां से वह सांसद रहे उस अमेठी के लोग वफादार नहीं हैं। राहुल वायनाड जाकर अमेठी को गालियां देते हैं।

गांव में खड़ा होने वाला सांसद

उन्होंने लोगों से कहा कि आप सभी ने ऐसा सांसद नहीं देखा होगा जिसने गांव में खड़े होकर नालियों की साफ सफाई करवाई हो, लेकिन आप सब ने मुझे बहन माना तो मैंने भी बहन का फर्ज बखूबी निभाया है।

ये भी पढ़ेंः UPSC Success Story: राजीव की 'डिक्शनरी' में नहीं था 'हार' शब्द, सिविल सेवा परीक्षा में पाई 103वीं रैंक

कहा कि गरीबी झेलकर अपनी मेहनत, लगन ईमानदारी के बल पर देश के प्रधानसेवक बने नरेन्द्र मोदी को कांग्रेस पचा नहीं पा रही है।

ये भी पढ़ेंः Ram Navami 2024: रामलला के जन्मोत्सव पर धनिया की पंजीरी का प्रसाद, आखिर क्या है इसके पीछे की मान्यता, पढ़िए यहां

जमीन बचाओ आंदोलन करना पड़ेगा...

सांसद ने चुटकी लेते हुए कहा कि भाई न बहन, अब जीजा भी अमेठी से लड़ने को तैयार है। कहा कि अगर ऐसा हुआ तो जमीन बचाओ आंदोलन करना पड़ेगा। इस मौके पर विधायक अशोक कुमार, दिलीप यादव, राजेन्द्र चतुर्वेदी, रामकुमार जायसवाल, चंद्रशेखर रस्तोगी, चंद्रशेखर सिंह, आकाश सिंह, अजय विश्वकर्मा, प्रदीप गुप्ता, शेर अली, दिनेश साहू, रीता देवी मौजूद रहीं।

chat bot
आपका साथी